ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से हर कोई है हैरान

पालघर : टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शनिवार को पालघर जिले के वसई में सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. जिसके बाद वहा मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. तुनिषा का शव मेकप रूप में मिला. तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. हर कोई उनके यू अचानक मौत को गले लगा लेने की खबर से हैरान है. तुनिषा शर्मा के बॉयफ्रेंड शिजान मोहम्मद खान के ख़िलाफ़ आत्महत्या के लिए उकसाने वाली धारा व अन्य धाराओं के तहत वालीव पुलिस ने मामला दर्ज कर तुनिषा के बॉयफ्रेंड  को गिरफ्तार कर लिया है.जिसे रविवार को वसई कोर्ट ने 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक इस आत्महत्या के पीछे का कारण तुनिषा और शिजान मोहम्मद खान के बीच हुए ब्रेकप को बताया जा रहा है. बताया जा रहा है की दोनो के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.जिसका अचानक ब्रेकअप हो गया .इस सदमे को को तुनिषा नही सह पायी और उसने दुनिया को अलविदा कह दिया .

रिश्तेदारों के आने बाद होगा अंतिम संस्कार

मुंबई के जेजे अस्पताल में तुनिषा शर्मा के शव का पीएम के बाद उसे रख दिया गया है. उसके कुच्छ रिश्तेदारों के बाद उसके शव का अंतिम संस्कार किया जायेगा. क्योकि तुनिषा के कुछ रिश्तेदार विदेश से आरहे है.

Related Articles

Back to top button