ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर के स्थानीय युवकों नें अरब समुन्द्र में डूब रहे युवक को बचाया

मुंबई से परिवार के साथ पिकनिक मनाने आय युवक

केशव भूमि नेटवर्क /  पालघर: पालघर जिले के केलवे बीच पर  स्थानीय युवकों की सतर्कता के चलते एक घटना होते होते बच गयी. केलवे बीच पर (12अप्रैल) यानि बुधवार को अरब समुन्द्र में डूब रहे निल धैर्यशील पाटिल नामक एक युवक को वहा मौजूद स्थानी युवकों नें डूबने से बचा लिया .मुंबई से यह युवक पिकनिक मनाने के लिए अपने परिवार के साथ केलवे बीच पर आया हुवा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई – विलेपार्ले का रहने वाला यह परिवार पालघर के उमरोली गांव में अपने एक रिश्तेदार, पाटिल के घर पर आया हुवा था. बुधवार को यह परिवार पर्यटन के लिए प्रसिद्ध केलवे बीच पर पिकनिक मनाने के लिए गया हुवा था. तभी समुन्द्र में नहाते वक्त निल धैर्यशील पाटिल नामक इस युवक को तैरना नही आने के कारण उसे पानी के गहराई का अंदाज नहीं लाग. वह समुन्द्र की तेज लहरों के कारण डूबने लगा. वही इस घटना की भनक लगते ही केळवे बीच पर समुन्द्र किनारे तैनात लाइफगार्ड  हरकेश तांडेल , स्पीड वोट चालक राकेश मेहेर ,कामेश तांडेल , समुन्द्र किनारे पर्यटकों के लिए मोटरसाइकिल चलाने वाले कैलास पागधरे इन युवकों नें बिना समय गवाएं समुन्द्र में छलांग कर डूब रहे युवक को किसी तरह बचा लिया . जिसके बाद घटना से आहत हुवा पिकनिक मनाने आया परिवार भगवान का लाख लाख धन्यवाद करते तुरंत अपने घर लौट गया.

इस घटना के बाद जब ‘’केशव भूमि ’’ नें इस घटना कों लेकर केलवे पुलिस स्टेशन में तैनात धनगर नामक एक पुलिस अधिकारी से बात किया, तो उन्हों नें इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, कि यह घटना सही है. इसकी सुचना मिलते ही मै और हमारे लोग तुरंत मौके पर पहुंचे, तबक यह परिवार अपने घर जा चुका था. इस परिवार नें इस घटना की कोई सूचना पुलिस को नही दिया है.

Related Articles

Back to top button