ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर दांडेकर कॉलेज ने मुंबई यूनिवर्सिटी के यूथ फेस्टिवल में मारी बाजी

32 कॉलेजों के छात्र छात्राओ ने लिया था भाग

पालघर : पालघर दांडेकर कॉलेज में हुए मुंबई यूनिवर्सिटी के यूथ फेस्टिवल में अन्नासाहेब वर्तक कॉलेज ने 22 पुरस्कार और सोनोपंत दांडेकर कॉलेज ने 20 पुरस्कार जीतकर अपना दबदबा कायम रखा|इस यूथ फेस्टिवल में झोन क्र. 5 में से लगभग 32 कॉलेजों के छात्र छात्राओ ने भाग लिया था. इस मौके पर कला के विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोग परीक्षक के रूप में उपस्थित रहे.

  कॉलेज शुरू होते ही युवाओं की दिलचस्पी मुंबई यूनिवर्सिटी के यूथ फेस्टिवल में काफी बढ़ जाती हैं.वही शनिवार कों पालघर दांडेकर कॉलेज के प्रिंसपल डॉ. किरण सावे ने बताया की मुंबई यूनिवर्सिटी छात्रों की प्रतिभा को निखारने के लिए हर साल युवा महोत्सव का आयोजन करती है.यूथ फेस्टिवल के माध्यम से कई गुणवत्तापूर्ण कलाकार तैयार होते है.हाल ही में मुंबई विश्वविद्यालय का 56 वां युवा महोत्सव पालघर के सोनोपंत दांडेकर कॉलेज में संपन्न हुआ.इस महोत्सव में लगभग 40 प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था.जिसमें झोन क्र.5 में से लगभग 32 कॉलेजों ने भाग लिया था.इस अवसर पर विद्यार्थियों ने संगीत, नृत्य, नाटक जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया. इसमें प्रदर्शन, साहित्यिक और ललित कला जैसी तीन प्रकार की प्रतियोगिताएं शामिल की गईं थी.देखा जाय तो यह महोत्सव युवा प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के लिए एक उचित मंच है.वही इस बार छात्रों ने गुणवत्ता मानकों के दम पर परीक्षकों का दिल जीत लिया.

इस अवसर पर मुंबई विश्वविद्यालय के सांस्कृतिक समन्वयक नीलेश सावे को संस्कृति के क्षेत्र में उनके 25 वर्षों के योगदान के लिए कॉलेज द्वारा सम्मानित किया गया.इस अवसर पर संस्था के सदस्य अमिता राऊत, आर.के.शेट्टी, दिनेश दुबे, कॉलेज के उपप्राचार्य डॉ.तानाजी पोळ, उप प्राचार्य प्रो.महेश देशमुख, डॉ.हर्षद वनमाली, डॉ.श्रेया मिश्रा आदि उपस्थित थे.

 

आगे पढ़े / पालघर में हेलमेट पहनकर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में चोरी

Related Articles

Back to top button