ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में दो मोटरसाइकिल चोर हुए गिरफ्तार , सात मोटरसाइकिल जप्त

पुलिस नें आधा दर्जन मोटरसाइकिल चोरी की घटना का पर्दाफास करने का किया दावा

केशाव भूमि नेटवर्क / पालघर  : पालघर क्राइमब्रांच पुलिस नें दो मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार कर करीब आधा दर्जन मोटरसाइकिल चोरी की घटना का पर्दाफास करने का दावा किया है . पुलिस नें इन चोरों के पास से चोरी की सात मोटरसाइकिलें जप्त किया है.इन चोरों के ख़िलाफ़ ,बोईसर, वानगांव ,डहाणू पुलिस स्टेशन में करीब आधा दर्जन मामले दर्ज है.

पालघर पुलिस के मुताबिक बोईसर, वानगांव ,डहाणू पुलिस स्टेशनों में मोटरसाइकिल चोरी की कई मामले दर्ज है. इन चोरी के मामलों की जांच और चोरों की तलाश में जुटी पालघर क्राइमब्रांच पुलिस निरीक्षक अनिल विभूते और उनकी टीम कों गुप्त सूचना मिली थी कि बोईसर के गणेश नगर काटकर पाड़ा में रहने वाला सन्यासी नायक नामक व्यक्ति ,वानगांव, बोईसर, डहाणू क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी का काम करता है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सन्यासी नायक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो करीब आधादर्जन मोटरसाइकिल चोरी की घटना का पर्दाफास हो गया.

देखें वीडियो…..

आरोपी नें पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से उड़ीसा के गंजाम जिले के रूस्तमपुर तहसील का रहने वाला है. वह आझाद अन्सारी नामक व्यक्ति की मद्दत से बोईसर, वानगांव, डहाणू क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी करता था. चोरी की गई मोटरसाइकिलो को वह बोईसर के चित्रालय में स्तिथ अंसारी के गैरेज में रखा है. आरोपी की निशानदेही पर गैरेज की तलाशी ली गई, जिसमें पुलिस को चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद हुई है.बाजार में जिसकी कीमत 1 लाख 70 हजार रुपये बतायी जा रही है.

आगे पढ़े Palghar- डहाणू पुलिस ने चार अज्ञात बैल चोरों के खिलाफ़ मामला किया दर्ज , तीन गाय और पिकअप जीप किया जप्त

Related Articles

Back to top button