ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – सोलंकी को जान गवा कर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत, सौतेले बेटे नें उतारा मौत के घाट , पुलिस ने किया गिरफ्तार

पालघर के वीरेंद्र नगर में दोनों पांच सालों से पति पत्नी बनकर रहते थे साथ

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : कहते ही की प्यार अंधा और बहरा होता है , जो भी इस दलदल में फंस जाए वह कभी बाहर नही आता है. पालघर में प्यार के दलदल में फसे एक व्यक्ति को प्यार की कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी. पालघर के वीरेंद्र नगर में रहने वाले उसके 22 साल के सौतेले बेटे राहुल रिबन शर्मा ने ही पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी.

   पालघर में हुई बेटे मनोज लालसिंह सोलंकी की हत्या के बाद उसके माँ का रों रों कर बुरा हाल हो गया है . हत्या की घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पालघर पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अब वह जेल की हवा खा रहा है. यह घटना 5 मई के रात की बताई जा रही है.

    वही मृतक की माँ का कहना है की उसके बेटे की पालघर के खारेखुरण के रहनी वाली एक लड़की से पहले शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों में हुए विवाद के बाद दोनों अलग अलग रहने रहने लगे थे.एक बार बीमार पड़ने पर उसका बीटा सेलवास के एक हॉस्पिटल में भर्ती था, तभी इस औरत के परिजन का व्यक्ति भी वही एडमिट था. वही दोनों की पहचान हुई और यह पहचान दोस्ती में बदल गयी . करीब 5 सालो से पालघर के वीरेंद्र नगर में दोनों पति पत्नी बनकर साथ रहते थे. क्योकि इस औरत का पति भी इसे छोड़कर दूसरी शादी कर लिया था. वही पालघर पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है की मृतक मनोज लालसिंह सोलंकी उम्र 40 साल  नामक व्यक्ति का आरोपी की माँ के साथ कई सालों से अवैध संबंध था, वह महिला के साथ दूसरा पति बनकर उसके घर पर रहता था. इस बात से नाराज चल रहें आरोपी का उसके सौतेले बाप के साथ कई बार विवाद भी हो चुका था. रात में यह विवाद इतना बढ़ गया की आरोपी नें घर के बाहर पत्थर से कुचल कर अपने सौतेले बाप मनोज सोलंकी को मौत के घाट उतार दिया.

Related Articles

Back to top button