ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

बोईसर में कार चालक नें मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा , हुई मौत

बोईसर के नवापुर गांव रहने वाले थे नरेंद्र बारी और रुपेश बारी

केशाव भूमि नेटवर्क / पालघर : जिले के बोईसर पाम गांव में रविवार की रात में एक कार चालक (Boisar Road Accident ) द्वारा दो मोटरसाइकिल सवारों को रौंद डालने का मामला सामने आया है. इस घटना में नरेंद्र चिंतामण बारी और रुपेश बारी नामक दोनों मोटरसाइकिल सवारों की मौत हो गयी. दोनों मृतक बोईसर के नवापुर गांव रहने वाले थे. बताया जा रहा है, कि कार चालक समेत कार में सवार सभी लोग नशे में धुत्त थे.

बोईसर के पुलिस ( Boisar Police ) इंचार्ज प्रदीप कसबे नें कार चालक के नशे में धुत्त होने की बात को सही बताते हुए बताया की यह हादसा उस समय हुवा जब दोनों मोटरसाइकिल सवार तारापुर एमआईडीसी से एक कंपनी में काम करके वह अपने घर नवापुर जा रहे थे. उसी दरमियान पाम गांव के पास सामने से तेज रफ़्तार से आरही महिंद्रा कार चाकल नें इन्हें रौंद दिया. इस घटना में एक की घटना स्थल पर मौत हो गयी जबकि उसके दुसरे साथी की इलाज के दौरान मौत हो गयी.

वही घटना की सुचना मिलने के बाद बड़ी संख्या पहुंचे गांव वालों नें बोईसर पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया. भीड़ को मनाते और समझाते हुए पुलिस अधिकारियों को पसीने छुट गए. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद किसी तरह भीड़ शांत हुई. बोईसर पुलिस नें कार चालक के खिलाफ़ गैर इरादतन हत्या की आईपीसी (धारा 304(2)) धारा के तहत मामला दर्ज कर, कार चालक को गिरफ्तार कर उसे सातपाटी पुलिस के हवाले कर दिया. क्योकि की यह घटना सातपाटी पुलिस कार्य क्षेत्र में हुई थी.

Related Articles

Back to top button