ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

मुंबई – अहमदबाद हायवे (NH-48 ) पर दो दिन भारी वाहन रहेंगे बंद

अप्पासाहेब धर्माधिकारी के कार्यक्रर्म में होने वाली लाखो की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने उठाया कदम

पालघर : मुंबई – अहमदबाद हायवे (NH-48 ) (National Highway 48 ) पर 15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से 16 अप्रैल को कार्यक्रम ख़त्म होने बाद रात 12 बजे तक यानि शनिवार और रविवार को दो दिन के लिए सभी प्रकार के भारी वाहनों का यातायात बंद कर दिया गया है. जबकि इन दो दिनो में केवल पुलिस के वाहन , राजस्व विभाग के वाहन, फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस और अन्य आवश्यक सेवा देने वाले वाहन, पुलिस द्वारा अनुमत प्रदान वाहन, उप-विभागीय मजिस्ट्रेटों और तालुका मजिस्ट्रेटों द्वारा अनुमत वाहनों के अलावा सभी प्रकार के निजी वाहन पूर्वत चालू रहेंगे.पालघर के अतिरिक्त जिलाअधिकारी डॉ. किरण महाजन नें यह जानकारी दिया है.

डॉ. किरण महाजन नें एक आदेश जारी करते हुए इस आदेश में कहा है की मुंबई के खारघर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हाथों द्वारा अप्पासाहेब धर्माधिकारी को ‘’महाराष्ट्र भूषण’’ देने के लिए दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे , उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत अन्य मान्यवर बड़ी संख्या में उपस्तिथ रहने वाले है.‘’महाराष्ट्र भूषण’’ देने के लिए होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम में 50 से 70 लाख तक जनसमुदाय की भीड़ इकट्ठा होने वाली है. इस कार्यक्रम में आने वाली लाखों की भीड़ और ट्राफिक को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. ताकि किसी प्रकार का कोई एक्सीडेंट न हो.

इस लिए मुंबई अहमदाबाद राजमार्ग क्र. 48 (MUMBAI – AHMEDABAD HIGHWAY ) से गुजरात की ओर से ठाणे, नवी मुंबई की दिशा में जाने वाले एंबुलेंस ,आवश्यक सेवा के वाहनों के साथ-साथ अन्य छोटे और बड़े निजी वाहनों को छोड़कर सभी भारी वाहनों के प्रवेश को पूरी तरह से प्रतिबंधित मतलब उनका यातायात बंद कर दिया गया है .

Related Articles

Back to top button