ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

मुंबई अहमदाबाद हायवे के गड्ढो को तुरंत भरो – डीएम गोविंद बोडके

पालघर में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों ओर अनाधिकृत रूप मिटटी भरने वालों की अब खैर नही

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : मुंबई अहमदाबाद हायवे के सभी गड्ढों को तत्काल भरने का निर्देश पालघर के डीएम गोविंद बोडके ने दिया है । सड़क में बने इन गड्ढो के कारण आए दिन कोई न कोई वाहन चालक सड़क हादसे का शिकार होता है | सोमवार कों अधिकारियों के साथ हुई मीटिंग में डीएम ने यह निर्देश दिया |

पालघर डीएम कार्यालय ने बताया की हाईवे पर बने गड्ढों और सड़क पर बारिश का पानी भरने से हो रही ट्राफिक की समस्या से निपटने के लिए, सोमवार कों डीएम गोविंद बोडके के अध्यक्षता में वसई विरार शहर महानगरपालिका ,भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग ,राजमार्ग पुलिस के अधिकारियों के साथ एक बैठक हुई | इस बैठक में डीएम ने हायवे के सभी गड्ढों को तत्काल भरने के निर्देश के साथ राजमार्ग के दोनों ओर अनाधिकृत रूप मिटटी भरकर बारिश के पानी का बहाव रोकने वाले  लोगों पर क़ानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया | साथ ही उन्हों हाईवे पर रिफ्लेक्टर लगाना, हाईवे पर डिवाइडर में लगे पेड़ों की शाखाओं को काटने का भी निर्देश दिया । ताकि आपदा की स्थिति में जनता को घंटों जाम में इंतजार न करना पड़े | प्राकृतिक आपदा के समय वन विभाग, राज्य सरकार के मिशनरियों पर कार्रवाई नहीं करने का  भी निर्देश दिया | वही कलेक्टर के निर्देश के बाद वसई विरार शहर के डिप्टी कमिश्नर किशोर गवस ने जानकरी देते हुए बताया की बारिश के मौसम के लिए हाईवे पर 2 पोकलेन और 3 जेसीबी लगाई गई हैं.

इस बैठक में रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर सुभाष भागड़े, परियोजना निदेशक भाराराप्रा, सुहास चिटणिस, पुलिस अधीक्षक ठाणे परिक्षेत्र ठाणे डॉ. मोहन दहीकर, उपविभागीय अधिकारी शेखर घाडगे, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी विवेकानंद कदम, उपप्रादेशिक परिवहन विभाग के मोटर वाहन निरीक्षक हेमचंद्र कोळेकर आदि उपस्थित थे ।

आगे पढ़े /केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय की अतिरिक्त महानिदेशक ने किया पालघर के गांवों का निरीक्षण

Related Articles

Back to top button