ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कितना भी जोर लगा लों , यह फेविकोल का जोड़ है टूटेगा नही

कुछ साल पहले कुछ लोगों ने हमारे बीच नामक का टुकड़ा डाला था , लेकिन मैंने उसे निकाल कर फेक दिया

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : बैनर कों लेकर हुए विवाद के बाद सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस  ने  पालघर में ‘सरकार आपके द्वार’ के कार्यक्रम में गुरुवार कों यानी 15 जून कों एक मंच पर नजर आये | कुछ समय तक एक दुसरे दुरी बनाने हुए दोनों लोंग अपने मोबाईल पर व्यस्त रहे | कार्यक्रम में दोनों लोंग एक ही हेलीकॉप्टर से पालघर पहुंचे | हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे  के अग्रह के बाद भी वह उनकी कार में नही बैठे | लेकिन उन्होंने  दूसरी कार में बैठना पसंद किया | वही मुख्यमंत्री एकनाथ शिने ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस कों लेकर कहा कीहमारी दोस्ती फेविकोल का जोड़ है, कोई कुछ भी करले वह टूटेगा नही।

यह आम जनता की सरकार एक साल पहले स्थापित हुई । यह गठबंधन स्वार्थ और  सत्ता के लिए नही हुवा है। यह गठबंधन 25 साल के विचारधार के मिलाप की गठबंधन है।कोई कुछ बोले य करले उससे हमारे बीच दरार नही पैदा होगी। हमारी अभी की दोस्ती नही है, यह 25 साल पुरानी दोस्ती है। जब हम दोनों केवल विधायक थे उस समय से दोस्ती है। कुछ साल पहले कुछ लोगों ने हमारे बीच नामक का टुकड़ा डाला था , लेकिन मैंने उसे निकाल कर फेक दिया | लेकिन 25 सालों से भाजपा शिवसेना वैचारिक आधार पर साथ है | यह गठबंधन की जोड़ी है, स्वार्थ और सत्ता के लिए नही । जो लोग स्वार्थ के लिए गठबंधन किया था उन्हें जनता ने किनारे कर दिया । मैंने और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और हमारे मंत्रिमंडल ने सब जनहित में निर्णय लिया है । किसी का भी व्यकितगत लाभ होगा सरकार ऐसा कोई निर्णय नही लिया । किसान,मेहनत मजदूर करने वाले लोग , महिलाओं, छात्रों को केंद्र बिंदु मानकर ही काम करते है ।

देखें वीडियो ….

इस सरकार की स्थापना के पहले  मेट्रो समेत राज्य के दूसरे प्रकल्पों को ब्रेक लग गया था।लेकिन यह सरकार आने के बाद रुके सभी प्रकल्पों को फिर से शुरू किया गया । जब देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री थे तब महाराष्ट्र विदेशी निवेश में पहला राज्य था। लेकिन पिछली साकार में यह राज्य चौथे स्थान पर चला गया था।लेकिन हमारी सरकार ने 11 महीने में देश मे महाराष्ट्र को  दुबारा पहले स्थान पर लाया । किसानों को हमनें हवा में नही छोड़ा उनके हित के लिए कई निर्णय हमने लिया । राज्य में कई विकास के प्रकल्प शुरू है ,वर्सोवा विरार प्रकल्प आगे ले जा रहे है। वैसे ही विरार से पालघर यह प्रकल्प लाने के सरकार प्रयास कर रही है ।मुंबई नागपुर समृद्धि महामार्ग महत्वाकांक्षी और गेमचेंजर प्रकल्प है। इसी तरह के और प्रकल्प राज्य में तेजी से आगे बढ़ रहे है |

 

आगे पढ़ें – आप के घर मे लड़की का जन्म होते बन जाएंगे लखपती – डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस

Related Articles

Back to top button