Uncategorized

पत्थरबाजी करने वाले उपद्रवियों के ख़िलाफ़ पालघर में बजरंगदल ने किया प्रदर्शन

बजरंगदल नें कहा हम देश तोड़ना नही जोड़ना जानते है

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : भाजपा की प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित व्यान के बाद देश मे जुमे के नमाज के बाद चल रही पत्थरबाजी और उपद्रवियों के ख़िलाफ़ गुरुवार कों  पालघर तहसीलदार कार्यालय के सामने बजरंगदल ने प्रदर्शन किया. और उपद्रवियों और देश विरोधी लोगो पर सख्त कार्यवाई की मांग करते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा.

बजरंगदल के लोगों ने कहा आज देश मे निर्दोश हिंदुओ की दुकानें लूटी और जलाई जा रही, उन्हें पत्थर मारा जा रहा है, पुलिस कर्मियों पर पत्थर बाजी की जारही उन्हें मारा जा रहा है ,सरकारी गाडियों की तोड़ फोड़ की जारही है. जिस मस्जिद में अल्लाह की इबादत होती हो उस मस्जिद से नमाज पढ़ने के बाद जिस तरह कुछ उपद्रवी हाथ में पत्थर लेकर निकल रहे है यह चिंता का विषय है. काही इन मस्जिदों को यह उपद्रवी प्रयोग नही बना रहे है. आखिर इन मस्जिदों में इतना पत्थर कहा से आता है. सरकार और राष्ट्रपति जी से हमारी मांग है की उपद्रवियों और देश विरोधी लोगो पर रासुका के तहत सख्त कार्यवाई करना चाहिए. साथ ही उन मस्जिदों को भी चिन्हित कर उस पर कार्यवाई की जाए जिन मस्जिदों से पत्थर बरस रहे .

देखें वीडियों ……

साथ ही उन्हों ने कहा की अगर पत्थरबाजी का यह सिलसिला जल्दी नही रुका तो हिन्दू भी शांत नही रहेंगे. क्योंकि हम देश तोड़ना नही जोड़ना जानते है. वही इस प्रदर्शन को लेकर पालघर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क था. और प्रदर्शन में ज्यादा  भीड़ इकट्ठा न हो और प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन नें बजरंग दल के मुख्य लोगों पर काफ़ी दबाव बनाकर रखा था.

इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के महेश मिस्त्री सुशील शहा, मुकेश दुबे, श्रीपद पाटील बजरंग दल के चंदन सिंह, काचु शेट्टी, उमा सिंह, दिलीप जोशी समेत बड़ी संख्या में बजरंगदल के कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!