March 2, 2024

पालघर पुलिस ने महिला की हत्या के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार एक आरोपी फरार

पालघर : पालघर जिले की सफाले पुलिस ने राजेश बिजेर सोनार (21), करण मान सिंह (30) नामक हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चार महीनों पहले पदमा बहादुरसिंह बिक(57) नामक हुई एक महिला के हत्याकांड को सुलझाने का दावा किया है। जबकि अभी भी एक आरोपी फरार है। मृतक महिला मूलरूप से नेपाल की रहने वाली थी।

पालघर के एसपी बालासाहेब पाटिल ने बताया कि जून  महीनें  में सफाले के माकणे में ऑस्टर बिल्डिंग 9 स्टार लैंडमार्क के पास खेती में लावारिस अवस्था मे इस महिला का शव मिला था। जिसके बाद से पुलिस की एक टीम इन आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। यह सब आरोपी संदिग्ध के घेरे में थे, लेकिन इनके ख़िलाफ़ कोई पुख्ता सबूत नही होने के कारण पुलिस इन्हें गिरफ्तार नही कर पाई थी । लेकिन मिले तांत्रिक सबूतों के आधार पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ किया तो इस हत्याकांड से पर्दा उठ गया। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि महिला का गहना चोरी करने के लिए इन्हों ने महिला की हत्या की थी। हत्या के बाद उसके गहने लेकर यह फरार हो गए थे ।

साथ ही एसपी ने कहा की पालघर एसपी के कार्यक्षेत्र में एक साल में यानि 2023 में 20 हत्या,29छिनौती और डकैती,246 घरफोड़ी और चोरी के मामले दर्ज हुए है|इन मामलों में कुछ मामलों को छोड़कर हत्या,छिनौती और डकैती समेत करीब करीब सभी मामले में आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है|

Sanjay Thakur

Spread the love
error: Content is protected !!