ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर / बोईसर पास्थल में हुवा भीषण सड़क हादसा, सड़क दुर्घटना के बाद मची अफरातफरी

पालघर : पालघर जिले के बोईसर पास्थल में हुए बस, कार और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर में दो लोग गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना के बाद पास्थल में अफरातफरी मच गया.आनन फानन में स्थानीय युवकों द्वारा तुरंत घायलों को इलाज के लिए बोईसर में भर्ती करवाया गया है. यह हादसा आज शाम करीब चार बजे के आसपास हुवा.

पुलिस के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त हुई लुपिंग की बस बोईसर से पंचमार्ग की तरफ  कंपनी के कर्मियों को छोड़ने और लाने के लिए जा रही थी उसी दरमियान पास्थल में सामने से तेज रफ्तार से आरही अर्टिका कार बस से टकरा गयी। यह हादसा इतना भीषण था कि कार  के परखच्चे उड़ गए और बस का आगे का दोनों पहिया टूट कर बस से अलग हो गया. और बस सड़क से नीचे चली गयी.इस हादसे में नालासोपारा के रहने वाले कार चालक कमलेश व्यास और बस और कार की चपेट में आने से बोईसर दांडी पाडा का रहने वाला मोटरसाइकिल चालक हेमराज देवरेकर दोनों गंभीर जख्मी हो गये. और मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गयी. जबकि बस चालक पांडुरंग भोणे सुरक्षित बच गये.

   वही इस एक्सीडेंट के बाद बोईसर चिंचनी सड़क घंटो जाम रही. जिसके कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.  घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची तारापुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मद्दत और जेसीबी की सहायता से कार को सड़क से हटाया उसके बाद फिर से सड़क पर गाडियों का आवागम शुरू हुवा.

Related Articles

Back to top button