छत्तीसगढ़राज्य

छत्‍तीसगढ़ में महिला की लाश कई टुकड़ों में प्‍लास्टिक के बोरे में मिली

बालोद / रायपुर । छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। ग्राम अमलीडीह में शनिवार को गांव के पास नहर नाली के किनारे प्लास्टिक बोरे में अज्ञात महिला की लाश मिली है। जिसके शरीर के कई अलग-अलग टुकड़े अधजली हालत में थे। पुलिस मामले को सुलझाने फॉरेंसिक जांच की टीम को बुलाया।

पुलिस के मुताबिक ग्राम अमलीडीह में मनरेगा का काम चल रहा है। शनिवार सुबह से काम में ग्रामीण निकले थे। दोपहर जब काम बंद कर सभी अपने अपने घर आ रहे थे तो एक कुत्ता प्लास्टिक की बोरी को खींचता हुआ दिखा। बोरी में इंसानी हाथ व पैर दिखाई दिया। मजदूरों ने यह देखकर घटना की जानकारी ग्रामीणों व पुलिस को दी।

कोतवाली थाना बालोद की टीम ने पंचनामे की कार्रवाई कर जांच में जुट गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम व साइबर टीम भी वहां पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि बोरे में महिला का सिर, हाथ और पैर का हिस्सा मिला है। जिसमें पेट का हिस्सा गायब था। माना जा रहा है कि किसी दूसरी जगह पर महिला की हत्या कर उसके शरीर के कई हिस्से करके उसे बोरी में भर दिया गया और इस स्थान पर लाकर फेंक दिया।

बालोद एएसपी अशोक कुमार जोशी ने कहा कि ग्राम अमलीडीह में सिर, हाथ पैर कटी हुई महिला का शव मिला है। इस मामले की जांच की जा रही है। महिला की की अब तक पहचान नहीं हुई है। फिलहाल मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button