ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला – डकैती की फिराक में बैठे चार डकैतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो फरार

राजस्थान के रहने वाले बताये जा रहे है सभी आरोपी

केशव भूमि नेटवर्क /  पालघर : पालघर जिले के मनोर में डकैती ( Robbery ) डालने और वाहनों को लूटने ( Loot ) की फिराक में घात लगाकर बैठे चार डकैतों को मनोर पुलिस (manor police) निरीक्षक उमेश पाटिल और उनकी टीम नें गिरफ्तार किया है. जबकि मौके का फायदा उठा कर दो डकैत फरार हो गए. पुलिस नें इनके पास से एक एयर गन ,सिल्वर टेप,रस्सी समेत ताला, दरवाजा तोड़ने का अन्य समान जप्त किया है. पकड़े गए सभी आरोपी राजस्थान ( Rajasthan ) के रहने वाले बताये जा रहे है.

पालघर के एसपी बालासाहेब पाटिल ( Palghar SP Balasaheb Patil )  नें बताया कि अपराधियों पर शिकंजा कसने और अपराध को रोकने के लिए  जिले में पुलिस द्वारा जनसंवाद अभियान ( Jan Samvad Abhiyan )चलाया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत एक गांव एक पुलिस कर्मी तैनात किया गया है. जिले में चल रहे इस अभियान के कारण मंगवाल की रात में करीब 3 बजे जनसंवाद अभियान से जुड़े गोवाड़े गांव के एक ग्रामीण नें मनोर पुलिस को सूचना दिया कि गोवाड़े गांव के क्षेत्र में रोहित संखे के घर के पास स्तिथ पेट्रोल पम्प के पास कुछ अज्ञात लोग खेती में घात लगाकर बैठे है.

सूचना मिलने के बाद अपने पुलिस कर्मियों और सहायक पुलिस निरीक्षक केशव राठोड़ के साथ मौके पर पहुंचे मनोर पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल और उनकी टीम को देख कर घात लगाकर बैठे सभी लोग भागने लगे .पुलिस नें भाग रहे चार डकैतों को  गिरफ्तार कर लिया और उनके दो साथी भागने में सफल हो गये. पुलिस के पूछ ताछ में पता चला है कि सभी राजस्थान के रहने वाले है. सभी लोग डकैती ( dakaiti )और लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आये थे, इसके  लिए इन्हों ने कुछ जगहों को चिन्हित कर उसका रेकी भी किया था . और पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने और सड़क से गुजरने वाले गाड़ियों को लूटने के लिए वह घात लगाकर बैठे थे. लेकिन यह किसी घटना को अंजाम देते उसके पहले पुलिस नें इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button