ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में जीआरपी रेलवे पुलिस कर्मी ने किया आत्महत्या की कोशिश

पांच साल का बच्चा बना पिता के लिए देव दूत

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : पालघर में आज समाधान नरवडे नामक रेलवे जीआरपी पुलिस कर्मी द्वारा अपने बेडरूम में पंखे से रस्सी बांधकर, अपनी जीवन लीला कों समाप्त करने की कोशिश का मामला सामने आया है । लेकिन उसका पांच वर्षीय बेटा उसके लिए देवदूत बनकर कमरे में आ गया और वह अपने पिता का जान बचाने में सफल रहा | रस्सी से लटकते हुए पिता कों देख कर वह रोते हुए शोर मचाया | उसके रोने और शोर की आवाज सुनकर दौड़ी पड़ोस की महिला और दूसरी महिला ने अपने पति कों बुलाया | कमरे में पहुंच कर महिला ने समाधान नरवाडे का पैर पकड़ कर ऊपर उठा लिया, तभी एक बुजुर्ग ने रस्सी कों काटकर उसे निचे उतारा|आनन फानन में उसे बगल में स्तिथ वैशाली हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है।जहां उसका इलाज शुरू है,इस पुलिस कर्मी के गले पर रस्सी के गहरे निशान बन गए है।

देखें वीडियो …..

यह हादसा उस समय हुवा जब उसकी पत्नी अपने करीब डेढ़ साल के बच्चों को लेकर अस्पताल गयी थी।उस दौरान मौके का फायदा उठा कर उसने पंखे से रस्सी बांध कर आत्महत्या करने की कोशिश किया|अगर दो मिनट की भी देरी हो जाती पड़ोसियों के पहुंचने में तो उसकी मौत हो जाती थी। इस पुलिस कर्मी को एक पांच साल का और एक करीब डेढ़ साल का बच्चा है।इन दोनों बच्चों के सिर से पिता का छाया उठ जाता था।

वही इस पुलिस कर्मी की पत्नी ने बताया कि अभी कुछ महीने पहले साजिश कर इन्हें ACB से पकड़वा  दिया गया था। उसके बाद कोर्ट के किसी फैसले के बिना वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया था। नौकरी छीन जाने से वह टेंशन में थे। दूसरी नौकरी की तलाश करने के बाद भी उन्हें नौकरी नही मिली ,जिसके बाद बीबी बच्चों के पालन के लिए मजदूरी करने लगे । समाज के लोग उसे हीन भावना से देखने लगे जिसके बाद उनका टेंशन डबल हो गया ।

Related Articles

Back to top button