ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में शिवसेना के सरपंच को ACB ने रिश्वत लेते हुए कियागिरफ्तार, रिश्वत में 14 लाख रूपये का किया था मांग

पालघर : पालघर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के पुलिस उपाधीक्षक नवनाथ जगताप और उनकी टीम ने चिंचनी के शिवसेना के सरपंच कल्पेश धोड़ी को बोईसर के एक होटल में रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. सरपंच कल्पेश धोड़ी ने जमीन पर बांधकाम का परमिशन देने के लिए शिकायतकर्ता से 14 लाख रूपये का डिमांड किया था. शिकायतकर्ता नें जिसकी शिकायत पालघर एंटी करप्शन ब्यूरो से की थी.

एसीबी ने जानकारी देते हुए बताया की शिकायतकर्ता ने पालघर जिले के दहानू तहसील के चिंचनी में एक जमीन ख़रीदा है. जिस जमीन पर निर्माण के लिए ग्रामपंचायत से परमिशन मांगा था. इस परमिशन के एवज में सरपंच नें शिकायतकर्ता से 14 लाख रूपये के रिश्वत की मांग थी. दो दिन में प्रथम किश्त के रूप में साढ़े चार लाख रूपये लेने का मान्य किया था.

वही शिकायतकर्ता सरपंच को रिश्वत नहीं देना चाहता था, इसलिए उसने पालघर एसीबी के पास इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक नवनाथ जगताप और पुलिस निरीक्षक स्वपन विश्वास, पोहवा/नितिन पगधारे, पोहवा/संजय सुतार, पोहवा/विलास भोए, मपोहवा/निशा मांजरेकर, पोना/नवनाथ भगत, पोना/दीपक सुमदा, पोना/अमित चव्हाण, चापोशी/सखाराम डोडे इस टीम नें बोईसर के एक होटल में एडवांस के रूप में 20 हजार रूपये लेते हुए सरपंच को रंगे हाथ गिरफ्तर कर लिया.

Palghar – शिवसेना के MP राजेंद्र गावित को कोर्ट ने सुनाया एक जेल की सजा और पौने दो करोड़ रूपये का मुवाबजा

Related Articles

Back to top button