ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

भाजपा में संगठन है सर्वोपरी, गुट बाजों को दरकिनार- बावनकुले

चलो मान लिया पर महोदय,व्यास जी के रहते कथा क्या नरेंद्र जी लिखेंगे?

विनय दूबे  /  भायंदर :- महाराष्ट्र के सभी जिलों में बीजेपी की अलख जगाने निकले महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ( Chandrashekhar Bawankule )  ने कल मीरा भायंदर ( Bhayandar  ) के जीसीसी क्लब में आयोजित पत्रकार परिषद में कहा कि भाजपा में संगठन सर्वोपरि है,जो लोग गुटबाजी करके संगठन को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं, पार्टी उन पर नजर बनाए हुए हैं तथा समय आने पर उन्हें इसका अंजाम भुगतना होगा। आगामी चुनाव में उम्मीदवारों को सर्वेक्षण के बाद ही टिकट दिया जाएगा,इसमें किसी की भी चापलूसी नही चलेगी।

बावनकुले के साथ व्यासपीठ पर मीरा भायंदर के जिलाध्यक्ष एडवोकेट रवि व्यास, विधायक गीता जैन पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता उपस्थित थे। पत्रकार परिषद के दौरान दो तीन बार उन्हें मीरा भायंदर बीजेपी में स्पष्ट रूप से नजर आ रही गुटबाजी का जवाब देना पड़ा की जो पार्टी “लाइन पर चलेगा वही टिकेगा”,जमीनी स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्त्ताओं को ही महत्व दिया जायेगा,साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दूसरे दलों से आये नेताओं में क्षमता होगी तो निश्चित उसपर विचार होगा।

अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि संपूर्ण महाराष्ट्र में धन्यवाद मोदीजी के नारे के साथ वे लोगों के बीच जा रहे हैं। महाराष्ट्र की 200 से अधिक विधानसभा तथा 45 से अधिक लोकसभा सीट पर ऐतिहासिक जीत हासिल करना का हमारा संकल्प है। इस संकल्प को पूरा करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सेना उनके साथ है, राज्य के पांच करोड़ से ज्यादा लोग जिन्हें विभिन्न योजनाओं में लाभ मिला वे धन्यवाद मोदीजी को पत्र लिखेंगे।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर व्यंग कसते हुए बावनकुले ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेताओं ने इस यात्रा को हाईजैक कर लिया है। कांग्रेस के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता तेजी से बीजेपी के खेमे में शामिल हो रहे हैं। महाराष्ट्र की ढाई साल महा विकास आघाडी सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से अनाचार, दुराचार और भ्रष्टाचार में डूबी रही। शिंदे–फडणवीस सरकार 2 सालों में 5 साल के बराबर काम कर महाराष्ट्र को विकास के पथ पर ले जायेगी। प्रधानमंत्री मोदी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पहले महामारी आने पर विश्व के दूसरे देश भारत की मदद करते थे परंतु ऐसा पहली बार हुआ है जब कोरोना में भारत ने अपना घर संभालने के बाद दूसरे देशों की भी मदद की और कई देश आज भी मदद मांग रहे है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आनेवाले समय मे महाविकास आघाडी को चुनाव के लिए उम्मीदवार भी नहीं मिलेंगे।राज्य के कई बड़े नेता उनके संपर्क में है। जितने भी उद्योग राज्य से बाहर गए उसके लिए पिछली सरकार जिम्मेदार है।मीरा भायंदर शहर के अधूरे पड़े विकास कार्यों को शिंदे-फडणवीस सरकार पूरा करेगी। मीरा भायंदर में विपक्ष का सफाया होना तय है।
पत्रकार सम्मेलन के उपरांत बावनकुले सेवन इलेवन स्कूल के पास भाजपा कार्यालय भी गए वहाँ पर उनका स्वागत पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने किया। कार्यकर्त्ताओं ने ताकत का प्रदर्शन करते हुए बाइक रैली भी निकली थी।

गौरतलब है की पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता, जिलाध्यक्ष रवि व्यास में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा पर दोनों अपनी अपनी पूरी ताकत से भाजपा को बढाने में लगे है। यह सर्व विदित है की मि.भा. भाजपा दो गुटों में विभाजित है, और यह आने वाले समय ही बताएगा की ये एक होंगे या फिर चौथी बार नरेंद्र मेहता?

 

आगे पढ़े – पालघर जिले के जव्हार में यात्रियों से भरी दो ST बस आपस मे टकराई, घायल यात्रियों कों इलाज के लिए जव्हार में कराया गया भर्ती

Related Articles

Back to top button