मध्य प्रदेशराज्य

मप्र: जबलपुर शीर्ष नेता पर टिप्पणी को लेकर शुरू हुई थी चैनल डिबेट में मारपीट

जबलपुर। एक निजी टीवी चैनल के डिबेट में हुए हंगामा पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा। भाजपा कांग्रेस दोनों एक दूसरे के ऊपर हमलावर हो गए हैं। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार भाजपा के शीर्ष नेता पर कांग्रेस के एक नेता ने व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी थी जिसको लेकर डिबेट में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। दोनों ओर से टीका टिप्पणी का दौर शुरू हो गया इसके बाद यह बहस मारपीट में बदल गई।

देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस विवाद में दोनों ओर से जमकर कुर्सियां फेंकी गई एवं मारपीट की गई। जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता का सर फूट गया वहीं कुछ कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं। भाजपा की ओर से विधायक अभिलाष पांडे ने घटना को कांग्रेस की लोकसभा चुनाव में पराजय बौखलाहट बताया है। कांग्रेस को दोषी ठहराते हुए पूर्व विधायक विनय सक्सेना पर अपने समर्थकों को भड़काने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पूर्व विधायक के उकसाने के बाद ही यह घटना घटित हुई है।

दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस मारपीट को पूर्व नियोजित षडयंत्र बताया। पूर्व विधायक विनय सक्सेना का आरोप है कि भाजपा नेताओं के साथ कुछ अपराधी तत्व आए थे। कांग्रेस की ओर से किए गए प्रश्नों का उत्तर देने नहीं दे पाने की खीझ में भाजपा की ओर से मारपीट की गई है। थाने के बाहर बढ़ती हुई भीड़ को देखकर पुलिस ने टकराव को टालने के लिए दोनों पक्षों को अलग-अलग शिकायत करने की सलाह दी। भाजपा ने जहां ओमती थाने में शिकायत की है तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विजयनगर थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। भाजपा कांग्रेस दोनों की ओर से इस विवाद को पूर्व नियोजित षड्यंत्र बताया है।

Related Articles

Back to top button