ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – लोकसभा और महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी पालघर भाजपा 

करीब डेढ़ सौ से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष का तूफानी दौरा किया 

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर :  देश मे होने वाला 2024 का लोकसभा और महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव को भले ही अभी कुछ महीनों वक्त बाकी है । लेकिन भाजपा अभी से चुनाव की तैयारी में जुट गई है । मंगलवार को करीब डेढ़ सौ से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ भाजपा के पालघर जिला अध्यक्ष भरत राजपूत ने जिले के जव्हार ,मोखाडा ,विक्रमगढ़ और वाड़ा तहसील का तूफानी दौरा किया।इस दौरन जगह जगह भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनका जंगी स्वागत भी किया| इन क्षेत्रों में उन्हों नें कई जनसंपर्क कार्यालय का शुभारंभ कर चार  कार्यकर्ता संमेलन को संबोधित किया। जिला अध्यक्ष पद की जबाबदारी मिलने के बाद उनका यह पहला दौरा था।

देखें विडियो…..

भरत राजपूत के जिला अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा के कार्यकर्ता जोश में है | पालघर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओ में अब एक नयी उम्मीद जागी है | वही जिला अध्यक्ष बन्ने के बाद से भरत राजपूत जिले की भाजपा में जान डालने में जुट गए है | वह पालघर जिले के भाजपा के नेताओ के अनुभव और पार्टी के वरिष्ठ  नेताओ के मार्गदर्शन में भाजपा  को जिले में एक ऊँचाई पर ले जाने के लिए जुट गए है | मंगलवार को करीब डेढ़ सौ से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ जिले के दौरे पर निकले भरत राजपूत ने कार्यकर्त्ताओ को संबोधित करते हुए भरत राजपूत ने कहा कि राज्य में भले ही भाजपा ,शिवसेना और एनसीपी की सरकार है। लेकिन आगामी लोकसभा ,विधानसभा सभा और पालघर जिला परिषद चुनाव में हमें भाजपा का उम्मीदवार चुनकर लाना है। और इसके लिए अभी से हम सभी को तैयारी में जुट जाना है।

उन्हों ने कहा की   भाजपा को मजबूत करने के लिए  हमें आरपार की लड़ाई लड़ना है । और फिर से पालघर जिले में जीरो हो चुकी भाजपा को मजबूत कर पालघर का सांसद और कम से कम तीन विधायक चुनकर लाना है । क्योंकि जब तक हम लड़ेंगे नही तभी तक हम मजबूत नही होंगे। इसके लिए हमेशा आप लोगों के साथ खड़ा  हु। इस दौरान बड़ी संख्या में दूसरे पक्ष के लोगों ने भाजपा में प्रवेश भी किया । इस अवसर पर प्रदेश सदस्य बाबाजी कटोले, पालघर लोकसभा नंदकुमार पाटिल , पालघर जिला उपाध्यक्ष जगदीश राजपूत,हेमंत सवरा समेत बड़ी संख्या ने अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजद थे ।

Related Articles

Back to top button