ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

‘’द केरल स्टोरी’’ फिल्म देखने के बाद महिलाओं नें लव जिहाद को लेकर कहा सीख देने वाली फिल्म है.

पालघर भाजपा की नगरसेविका रोहिणी अंबुरे ने बुक किया था ‘’द केरल स्टोरी’’ फिल्म का शो

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : पालघर में ‘’द केरल स्टोरी’’ फिल्म ( The kerala story movie ) देख कर निकली महिलाओं और लडकियों नें कहा की यह एक दर्द भरी और सिख देने वाली फिल्म है,खासकर महिलाओं और लडकियों के लिए. यह फिल्म देखने के बाद शारीर के रोंगटे खड़े हो जाते है आंखे डबडबा जाती है.सभी लोगों को इस फिल्म को देखना चाहिए और अपने परिवार को भी दिखाना चाहिए.फिल्म देखने आई लव जिहाद का शिकार हुई एक लड़की यह फिल्म देखने बाद काफी देर तक रोती रही.

वही नगरसेविका रोहिणी अशोक अंबुरे का कहना था की आज के डिजिटल और मॉडल युग में जिस तरह हिन्दू लडकियां लव जिहाद का शिकार हो रही है. उसे देखते हुए मैंने महिलाओं और लडकियों को सामूहिक रूप से ‘’द केरल स्टोरी’’ फिल्म दिखाने के लिए शुक्रवार कों पालघर के गोल्डन सिनेमा हाल में दोपहर 3 से 6 बजे के पुरे शो का बुकिंग किया था.ताकि सभी लोंग यह फिल्म देख कर कुछ सिख सके. तेजी से बदलते आज के डिजिटल और मॉडल युग में लडकियों को संभाल कर रहना होगा और संभाल कर दोस्ती करना होगा. अगर कोई लड़की धोखे में लव जिहाद ( Love Jihad ) का शिकार हो जाती है, तो उस लड़की कों जीवन खत्म करने के बजाय उस संकट से निकलने के लिए उस संकट के बारे में बिना किसी झिझक के अपने परिजनों,दोस्तों और सहेलियों को बताना चाहिए. ताकि वह लोंग उसे उस संकट से बाहर निकालने में मद्दत कर सके.

 वही यह फिल्म देख कर बाहर आई दूसरी महिलाओं और लडकियों ने कहा की ‘’द केरल स्टोरी’’ फिल्म के निर्माता नें इस फिल्म के माध्यम से यह दरसाया है, की हिन्दू लडकियां किस तरह लव जिहाद का शिकार हो जाती है, जिसके बाद उनका जीवन नरक जैसा हो जाता है. आज के युग में जिस तरह लव जिहाद हमारे आसपास तेजी से पनप रहा है , उसे देखते हुए बच्चों के प्रति हमारी जिम्मेदारी अधिक बढ़ गयी है.

 

Related Articles

Back to top button