ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर गैंग रेप मामला ,सभी आरोपियों को कोर्ट ने भेजा मजिस्ट्रेट कस्टडी में

पॉस्को,रेप और अन्य धारओं के तहत पुलिस ने 9 आरोपियों को किया था गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर:- पालघर में नाबालिक लड़की के साथ हुए गैंग रेप मामले में गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को पालघर कोर्ट ने मजिस्ट्रेट कस्टडी में भेज दिया है.इसके पहले कोर्ट ने इन्हें 10 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा था.इस गैंग रेप मामले में सातपाटी पुलिस ने पॉस्को , रेप और अन्य धारओं के तहत मामला दर्ज कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.यह सभी आरोपी पालघर जिले के माहिम गांव के रहवासी है.

  • 16 दिसम्बर की रात में हुई थी पालघर को शर्मसार करने वाली गैंग रेप की घटना

  • लडक़ी के साथ पूरी रात चलता रहा यह गंदा खेल

  • पुलिस ने 9 आरोपियों  को किया है गिरफ्तार

  • पालघर जिले के माहिम गांव के रहवासी है सभी आरोपी

  • पालघर कोर्ट ने आरोपियों को भेजा मजिस्ट्रेट कस्टडी में

  • पालघर जिले की सातपाटी पुलिस नें 10 दिनो तक आरोपियों को लिया थारिमांड पर

 इस गैंग रेप मामले में पीड़ित लड़की और उसके परिजनों नें  पुलिस को दी गयी अपनी शिकायत में कहा था, 16 दिसम्बर की रात करीब 8 बजे इस लड़की कों घुमने के बहाने माहिम समुन्द्र किनारे बने निर्माणाधीन बंद बंगले में ले ,जाकर पहले उसके बायफ्रेंड नें उसके साथ रेप किया.उसके बाद एक के बाद एक इन सभी आरोपियों ने निर्माणाधीन बंद बंगले और पास की झाड़ियो उसके साथ जबरदस्ती रेप किया. इस लडक़ी के साथ यह गंदा खेल पूरी रात चलता रहा.

जब पूरी रात लड़की अपने घर नही आई और फोन नही उठाया तो  लड़की के लापता होने की शिकायत लेकर सातपाटी पुलिस स्टेशन में पहुंचे.  लड़की के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद एक्शन में आई सातपाटी पुलिस ने तुरंत लड़की को ढूढ़ निकला और इस घटना का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों कों चंद घंटे में गिरफ्तार कर लिया था. वही मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच पालघर की डिप्टी  एसपी नीता पाडवी स्वयं कर रही है.

Related Articles

Back to top button