ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में नाबालिक लड़की से गैंग रेप मामला , कोर्ट ने गैंग रेप आरोपियों का पुलिस रिमांड बढ़ाया

पॉस्को,रेप और अन्य धारओं के तहत पुलिस ने 9 आरोपियों को किया है गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क  /  पालघर :- पालघर जिले के माहिम में नाबालिक लड़की के साथ हुए गैंग रेप मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को गुरुवार को पालघर कोर्ट ने दुबारा 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है.इसके पहले रविवार को कोर्ट ने इन्हें 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा था. इस गैंग रेप मामले में सातपाटी पुलिस ने पॉस्को , रेप और अन्य धारओं के तहत मामला दर्ज कर शनिवार देर रात तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जबकि आरोपियों से पुचताछ के बाद रविवार रात में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.जिसके बाद इस मामले में आरोपियों की संख्या बढकर 9 हो गई . सभी आरोपी पालघर जिले के माहिम गांव के रहवासी है.

पीड़ित लड़की और उसके परिजनों नें पुलिस को दी गयी अपनी शिकायत में कहा है, की शुक्रवार की रात करीब 8 बजे इस लड़की कों घुमने के बहाने माहिम समुन्द्र किनारे बने निर्माणाधीन बंद बंगले में ले ,जाकर पहले उसके बायफ्रेंड नें उसके साथ रेप किया.उसके बाद एक के बाद एक इन सभी आरोपियों ने निर्माणाधीन बंद बंगले और पास की झाड़ियो उसके साथ जबरदस्ती रेप किया. इस लडक़ी के साथ यह गंदा खेल पूरी रात चलता रहा.

जब पूरी रात लड़की अपने घर नही आई और फोन नही उठाया तो  लड़की के लापता होने की शिकायत लेकर सातपाटी पुलिस स्टेशन में पहुंचे.  लड़की के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद एक्शन में आई सातपाटी पुलिस ने तुरंत लड़की को ढूढ़ निकला और इस घटना का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों कों चंद घंटे में गिरफ्तार कर लिया था. वही मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच पालघर की डिप्टी  एसपी नीता पाडवी स्वयं कर रही है.

Related Articles

Back to top button