महाराष्ट्र

पैसे की बारिश का झांसा देकर महिलाओं से रेप करने वाला स्वयंभू तांत्रिक बाबा और उसका गैंग गिरफ्तर

मुंबई :  महाराष्ट्र के ठाणे में अमीर बनने की चाह रखने वाले लोगों के लिए तांत्रिक अनुष्ठान करने की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक स्वयंभू बाबा सहित सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तांत्रिक महिलाओं और लड़कियों को धोखे से अपनी जाल में फंसा लेता था. उसके बाद ब्लैकमेल करके उन्हें देह व्यापार के लिए मजबूर करता था | वही  जिन पैदा कर आसमान से  पैसे की बरसात करवाऊंगा ऐसा  आश्वासन देकर 17 से ज्यादा लडकियों और महिलाओ से रेप करने वाले गैंग का ठाणे के राबोड़ी पुलिस ने भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल की है | एक भोंदू बंगाली बाबा समेत करीब सात लोगो को ठाणे की क्राईम ब्रांच पुलिस की यूनिट ०१ ने गिरफ्तार कर लिया है | यह लोग महिलाओ और लडकियों को अपने झांसे में लेकर उनकी इज्जत को तारतार करते थे | बताया जा रहा है की इन लोगो के झांसे में आई  17 से ज्यदा महिलाओं के साथ रेप किया है | गिरफ्तार किये गए  सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है | यह गैंग लड़कियों को पैसों का लालच देकर उनका यौन शोषण कर रहे थे. इस गैंग के कारनामे पूरे महाराष्ट्र में फैले होंगे ऐसी आशंका जताई जा रही है |

 यह भंडाफोड़ उस पीड़ित लड़की की जांच से हुआ है जिसे इस गैंग ने नुकसान पहुंचाया था | पीड़ित लड़की के खुलासे के बाद इस मामले में पहले  राबोडी के असलम शमीउल्लाह खान (54) और सलीम ज़खरुद्दीन शेख (45) को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के बाद  मुंबई के एंटोफिल स्लम के तांत्रिक बाबा साहेबलाल वजीर शेख उर्फ यूसुफ बाबा (61) को गिरफ्तार किया गया, वही पूछताछ के दौरान तांत्रिक बाबा ने बताया की राबोडी से चार लोगों इसमें शामिल थे, जिनके नाम है तौसीफ शेख (30), शबाना शेख (45), शब्बीर शेख (53) और लालबाग, मुंबई से हितेंद्र शेट्टी , जिसके बाद इन सभी को गिरफ्तार कर लिया  गया.

    बताया जा रहा है की यह गिरोह पीड़ित लड़कियों की जासूसी करता था और उन्हें पैसे देने का लालच देता था,  साथ ही पीड़ित लड़कियों को विश्वास दिलाने के लिए बगल में ढेरो पैसे रखे है झूठे विडीयो दिखाकर महीला और लड़कियों को झूठा लालच दिया करते थे.  क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित लड़कीयों और महिलाओ को बहला फुसलाकर भोंदू बाबा के पास लाया जाता था , और उन्हें कथित अश्लील वीडियो दिखाया जाता था | इसके लिए आरोपियों द्वारा बाकायदा कोड वर्ड का इस्तेमाल किया जाता था | जिसमें तांत्रिक को डॉक्टर कहा जाता था.. उसके साथियों को मीडिया कहा जाता था , जबकि पीड़ित को कोड वर्ड रासी दिया गया था. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि तंत्र मंत्र द्वारा पैसे की बरसात का वीडियो  देखने के बाद जब महीला या लड़की तैयार हो जाति थी , तब आरिपियों द्वारा ‘रस्सी तय्यार है’ ऐसा कोड वर्ड कहकर आगे के कारनामों को अंजाम दिया जाता था.

Related Articles

Back to top button