ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर सोनोपंत दांडेकर कॉलेज के अध्यक्ष का निधन

पालघर : पालघर सोनोपंत दांडेकर कॉलेज के अध्यक्ष एडोकेट जी. डी तिवारी (82) का मंगलवार को निधन हो गया । कई दिनों से वह बीमार चल रहे थे । बुधवार यानि 27 सितंबर 2023 को 10 बजे पालघर के शमशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।
पत्रकारिता क्षेत्र से अपना करियर शुरुवात करने वाले एडोकेट जी. डी तिवारी  अपने जीवन मे  शिक्षा क्षेत्र ,वकालत और सामाजिक क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के काफी सराहनीय कार्य किया है । उनके मार्गदर्शन में बड़ी संख्या में युवाओं ने वकालत की शुरुवात की और आज यह सब पालघर में अच्छी वकालत कर रहे है । कॉलेज के अध्यक्ष पद के साथ वह कांग्रेस के कई पदों की जिम्मेदारी के साथ लायंस क्लब के पद की भी जिम्मेदारी संभाल चुके है ।
वही इनके निधन के बाद सोनो सोनोपंत दांडेकर कॉलेज के प्राचार्य डॉ. किरण सावे ने कहा कि वह 20 साल से कॉलेज के अध्यक्ष थे ,उनके निधन से पालघर दांडेकर कॉलेज का काफी क्षति हुवा है।  उन्हों ने सबके साथ मिलकर इस कॉलेज को काफी ऊँचाई पर पहुंचाया । जिसके कारण कई हजार छात्र छात्राओं ने डिग्री हासिल किया है । और हजारों छात्र छात्राएं शिक्षा ले रहे है । उनके निधन से शिक्षा , वकालत और सामाजिक क्षेत्र में काफी क्षति हुई है । जिसे भर पाना मुश्किल नही न मुमकिन है ।
.

👉 केशव भूमि की महत्वपूर्ण खबरें अब सीधा व्हात्सप्प चैनल पर | महत्वपूर्ण खबरों को जानने के लिए , दिए गए लिंक पर क्लिक कर केशव भूमि व्हात्सप्प चैनल पर ऊपर follow बटन को दबाकर फॉलो करे…..
केशव भूमि व्हात्सप्प चैनल लिंक 👇
https://whatsapp.com/channel/0029Va9TwDyJJhzX69M2HV1T

केशव भूमि भारत का तेजी से एक उभरता हुवा हिंदी सोशल मीडिया न्यूज़ चैनल है.

Related Articles

Back to top button