राज्य

मप्र के इंदौर में ट्रक ओवरटेक करते में बाइक से टकराया, मां-बेटी की मौत

इंदौर। राऊ-तेजाजी नगर में बुधवार सुबह सड़क हादसा हो गया। ओवर टेक करने के चक्कर में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार मां- बेटी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है। घायल पति का इलाज आईसीयू में चल रहा है।

घटना तेजाजीनगर थाना क्षेत्र स्थित सेज यूनिवर्सिटी के पास की है। बेकरी व्यवसायी करणसिंह अपनी बाइक पर पत्नी छाया और बेटी दिव्यांशी को बैठाकर ओंकारेश्वर के लिए रवाना हुए थे। वे राऊ गोल चौराहा से तेजाजीनगर होकर खंडवा रोड जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आए ट्रक ने करणसिंह की बाइक को ओवर टेक करने के प्रयास में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि करण बाइक सहित दूर जाकर गिरे। छाया और दिव्यांशी भी दूर गिरी। हादसे में मां-बेटी की मौत मौके पर ही हो गई। करण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की मदद से दोनों के शवों को एमवाय अस्पताल भिजवाया गया। उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है। बताया जा रहा है कि करणसिंह करणी सेना के पदाधिकारी जितेंद्रसिंह चौहान के रिश्तेदार है। सूचना मिलते ही करणी सेना और राजपूत समाज के कई लोग अस्पताल पहुंचे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button