Friday, October 18, 2024
No menu items!

सेवानिवृत्त हुए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारी  गंगाधर जामनिक 

पालघर :  महाराष्ट्र सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के एक कुशल अधिकारी गंगाधर जामनिक शनिवार को  सेवानिवृत्त हो गए। शुक्रवार को पालघर कार्यलय में कोंकण विभागीय सूचना उपनिदेशक डॉ.गणेश मुले की उपस्थिती में हंसी खुशी उनकी विदाई की गई। गंगाधर जामनिक पालघर के   सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यलय में कार्यरत थे । शासकीय सेवा के दौरान जामनिक की पत्रकारों से अच्छे संबंध थे।

उनके विदाई  समारोह में कोंकण विभागीय सूचना उपनिदेशक डॉ. गणेश मुले ने कहा  कि  गंगाधर जामनिक एक ऐसे कुशल अधिकारी थे कि उन्होंने सरकार की छवि को ऊपर उठाने के लिए अच्छे कार्य करते  हुए  वे सरकारी कार्यों के साथ-साथ सामाजिक  कार्यों में भी सक्रिय रूप से शामिल रहे।

इस मौके पर जामनिक ने कहा कि सरकारी सेवा में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से मिले सहयोग के फलस्वरूप मैंने सूचना विभाग में अच्छी सेवा देने का प्रयास किया है। मैंने अपने कार्यकाल के दौरान अपनी निष्ठा से सरकार की सेवा की है। उन्होंने कहा कि  मैं अपने सभी सहकर्मियों का आभार व्यक्त करता हूँ, विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा प्रत्येक कार्य में दिया गया प्रोत्साहन एवं मार्गदर्शन अमूल्य है, पूरे समय मुझे जो सहयोग मिला उसके लिए मैं आप सभी का ऋणी रहूँगा।

इस अवसर पर जामनिक के परिवार के साथ पालघर जिला सूचना अधिकारी राहुल भालेराव, कोंकण प्रभाग सूचना कार्यालय के उप संपादक प्रवीण डोंगरदिवे, सहायक अधीक्षक गंगाराम बंगारा, वरिष्ठ लिपिक राम गोंडके समेत जिला सूचना कार्यालय के कर्मचारी वर्ग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular