ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

Maharashtra – पालघर पुलिस की एक दिन में 261 लोगों पर गिरी गाज

‘ऑपरेशन ऑल आउट’ के तहत पुलिस ने उठाया सख्त कदम

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : पालघर जिले की पुलिस ने एक दिन में यातायात संबंधी नियमों का उल्लंघन करने वाले  261 पर लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर अन्य धाराओ के तहत दर्ज मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.इसके लिए जिले के बिभिन्न जगहों पर 62 पुलिस अधिकारियों के साथ 323 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था.

    पालघर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की पालघर जिले के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल के आदेशानुसार और उनके मार्गदर्शन में ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ के तहत 23 अगस्त को एक मोहिम चलाया गया था.सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक जिले में चले ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ मोहिम के तहत यातायात संबंधी नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गयी.

 इस दौरान पुलिस ने छह वांछित अपराधियों को गिरफ्तार भी किया है. इसके अलावा पुलिस ने गैर – कानूनी तरीके से शराब बेचने वाले 21 लोगों पर और नारकोटिक्स एक्ट के तहत 2 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. सामाजिक गतिविधियों में शामिल 127 लोगों की भी पुलिस ने जांच की है .साथ ही पुलिस का कहना है की पुलिस की कार्यप्रणाली को प्रभावी बनाने के लिए ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ नियमित रूप से चलाया जाने वाला मासिक अभियान है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!