ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

Palghar – मेमन जमात बिना भेदभाव करेगा मद्दत – AIMJF प्रेसीडेंट इकबाल मेमन ऑफिसर

पालघर में पहली बार हुवा मेमन जमात के लिए सम्मेलन का आयोजन

केशव भूमि नेटवर्क \ 11 सितंबर  / पालघर : पालघर में पहली बार मेमन जमात का भव्य सम्मलेन संपन्न हुवा. पालघर मेमन जमात के नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट यासीन बाबू पोची, पीएमजे यूथ प्रेजिडेंट सलमान अफजल छतरीवाला और उनकी टीम द्वारा पालघर के कांग्रेस भवन में स्तिथ लायंस क्लब हॉल में मेमन जमात के लिए इस सम्मेलन का आयोजन किया था.इस दौरान कई लोगो को सम्मानित भी किया गया. इस सम्मेलन में पालघर ,बोईसर ,दहाडू ,मनोर और पालघर जिला के अलग अलग क्षेत्रो से महिला ,बच्चे पुरुष समेत बड़ी संख्या में लोंग शामिल हुए थे.

मेमन जमात बिना भेदभाव करेगा मद्दत – AIMJF प्रेसीडेंट इकबाल मेमन ऑफिसर

इस सम्मलेन में चीफ गेस्ट के रूप में उपस्तिथ आल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन के प्रेसीडेंट इकबाल मेमन ऑफिसर ने कहा की मेमन जमात लोगों कों व्यापर करने लिए और उनके बच्चों की पढ़ाई और उन्हें अच्छी शिक्षा देने के लिए सभी तरह से जमात उन्हें मद्दत करेगा. ताकि मेमन समाज के बच्चें अच्छी शिक्षा हासिल कर सके और कोई बच्चा अशिक्षित न रहे .

साथ ही उन्हों ने कहा की मेमन जमात के लोगों के साथ बिना किसी भेद भाव के सभी जाति धर्म के लोगों के इलाज के लिए और देश में किसी आपदा के समय मेमन जमात मद्दत का कार्य कर रहा है. आगामी समय मे यह जमात बड़े स्तर पर बिभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक कार्यो में काम करने की तैयारी में जुटा है. उनका कहना था कि मेमन जमात एक शांति प्रिय और व्यापारी समाज है. यह समाज हमेशा देश के साथ खड़ा है, और देश हित में काम करते आरहा है. और आगे भी देश के लोगों के लिए और देश हित के लिए काम करता रहेगा.

देखें वीडियो …..

 इस अवसर पर आल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन के सेक्रेटी अज़ीज मच्चिवाला , यूथ चेयरमैन इमरान फ्रूटवाला , जनरल सिक्रेटरी रफीक भोजानी , पालघर की नगरसेविका शेरबानू मुनाफ मेमन , पालघर मेमन जमात के प्रेजिडेंट यासीन बाबू पोची , सेक्रेटरी साजिद हबीब धनानी , उपाध्यक्ष जुबेर इकबाल धनानी ,ट्रेझर बिलाल तैयब हदफा , पूर्व प्रेसिडेंट इकबाल धनानी और MH 20 जोन के सभी प्रेसिडेंट समेत बड़ी संख्या में अन्य मान्यवर उपस्तिथ थे.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!