Friday, September 20, 2024
No menu items!

अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन, कार्यकर्ताओं से भेंट

Rahul prays at Hanuman temple en route to Raebareli - Daily Excelsior

नई दिल्‍ली । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी मंगलवार को मणिपुर की राजधानी इंफाल से विमान के जरिये यहां पहुंचे और लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरे। यहां से वह सड़क मार्ग से रायबरेली के लिए रवाना हुए। रायबरेली राज्य की राजधानी से करीब 80 किलोमीटर दूर है। गांधी ने रायबरेली के बछरावां के करीब चुरुवा हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

राहुल गांधी ने देश की सुख-शांति कामना की

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा ”जननायक राहुल गांधी ने रायबरेली स्थित चुरवा हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन कर भगवान श्री हनुमान जी से देश की सुख-शांति और समृद्धि की कामना की।”

कार्यकर्ताओं से मिलेंगे राहुल गांधी

एक अन्य पोस्ट में कहा गया ”आज नेता विपक्ष राहुल गांधी रायबरेली, उत्तर प्रदेश में शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वे भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मिलेंगे।” लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल यहां से भुएमऊ गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।”

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने की थी बड़ी जीत हासिल

बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने रायबरेली से तीन लाख 90 हजार मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन किया था। अब मंगलवार को उनके आने का कार्यक्रम तय हुआ है। लोकसभा चुनाव के बाद यह उनका दूसरा दौरा है। उनके आगमन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी काफी उत्साहित है। उन्होंने पहले से ही इस कार्यक्रम की तैयारियां कर ली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular