Friday, September 20, 2024
No menu items!

फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ ने पूरे किए 9 साल, जारी हुआ पर्दे के पीछे का ये मजेदार वीडियो

मुंबई । सलमान खान की सबसे यादगार फिल्मों में बजरंगी भाईजान का नाम भी शामिल है। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म को आज भी लोग ओटीटी पर देखना पसंद करते हैं। सलमान के अलावा फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी शानदार अदाकारी दिखाई थी।

यह फिल्म आज ही तारीख पर रिलीज हुई थी। बुधवार, 17 जुलाई को फिल्म ने अपनी रिलीज को नौ साल पूरे कर लिए। इस खास मौके पर फिल्म को बनाने वाली कंपनी सलमान खान फिल्म्स ने बरजंगी भाईजान के कुछ पर्दे के पीछे दृश्य फैंस के साथ साझा किए।

इसके साथ कैप्शन में लिखा, “हम बजरंगी भाईजान के नौ साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, ऐसे में हम आपको बजरंगी भाईजान के पर्दे के पीछे (बीटीएस) एक्शन से पहले और कट के बाद हुई पागलपन भरी मस्ती के पलों के साथ पुरानी यादों में ले चल रहे हैं।” इस बीटीएस वीडियो में फिल्म के कलाकारों को मस्ती मजाक करते हुए देखा जा सकता है।

इस फिल्म के नौ साल पूरा होने का जश्न सलमान खान के फैंस भी खास अंदाज में मना रहे हैं। वे पोस्ट पर कमेंट कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, “आज तक ऐसी मूवी नहीं बनी…लिखकर देता हूं। ” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अब तक की सबसे महान फिल्म।” वहीं, एक यूजर ने तो फिल्म को दोबारा बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग कर डाली।

फिल्म के प्रदर्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर बजरंगी भाईजान ने जमकर कमाई की थी। टिकट खिड़की पर इसने 320.34 करोड़ रुपये बटोर डाले थे। वहीं, विदेश में भी फिल्म ने दमदाद कमाई की थी। वैश्विक स्तर पर फिल्म की कुल कमाई 918.18 करोड़ रुपये रही थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular