April 25, 2024

Palghar- बैंक चोरों को बोईसर पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

पालघर:- पालघर जिले के बोईसर पुलिस निरीक्षण प्रदीप कसबे और उनकी टीम ने शिवनारायण रामसेवक गौतम, (22) अनिल गणेश शाह(19) नामक दो बैंक चोरों को24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करके उनके पास से चोरी के एक लाखअस्सी हजार रुपये बरामद किया है. यह दोनों चोर बोईसर में स्तिथ बैंक ऑफ बड़ौदा ( Bank of Baroda Boisar ) की खिड़की तोड़ कर स्ट्रांग रूम में लगे एक्झॉस्ट फॅन को निकाल कर 2 लाख रुपये चोरी कर फरार हो गए थे.पालघर कोर्ट ने इन चोरों को 3 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। यह चोर बिहार के भोजपुर जिला के रहने वाले है.
https://www.youtube.com/watch?v=dc2lkYRPaUg
पालघर के एसपी बालासाहेब ने जानकारी देते हुए बताया कि इन चोरों ने पहले बैंक का रेकी किया .उसके बाद के पीछे लगे ग्रिल को तोड़कर स्ट्रांग रूम में लगे एक्झॉस्ट फॅन को निकाल बैंक में रखे 2 लाख रुपये चोरी का फरार हो गए थे . लेकिन इन चोरी की पूरी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी. खास बात यह है कि इन चोरों ने जो पैसे  चोरी किया था वह पैसा 20 रुपये का क्वाइन है.
चोरी की शिकायत मिलते ही एक्शन में आई पुलिस ने बोईसर के  निरीक्षक प्रदीप कसबे ,पोउपनि / शरद सुरळकर, विठठल मणिकेरी, पोहवा/सुरेश दुसाणे, विजय दुबळा, शरद सानप, संदिप सोनावणे, योगेश गावीत, संतोष वाकचौरे, देवेद्र पाटील, धीरज साळुंखे, मयुर पाटील, मच्छींद्र घुगे व अन्य पुलिस कर्मियों की टीम बनाकर इन चोरों की तलाश में जुट गए थे. पुलिस को जानकारी मिली कि चोर पस्थल में एक चली में रहते है। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।