April 25, 2024

palghar – बोईसर में मनसे कार्यकर्ताओ ने डॉक्टर पर दो बार किया जानलेवा हमला , बोईसर में कानून व्यवस्था चरमराई

पालघर : पालघर जिले के बोईसर में स्थित शिंदे हॉस्पिटल के डॉक्टर स्वप्निल शिंदे  नामक एक डॉक्टर पर मनसे कार्यकर्ताओ द्वारा शुक्रवार की रात में करीब 10 बजे जानलेवा हमला और हॉस्पिटल की तोड़ फोड़ करने की घटना सामने आई है.इस हमले के बाद डॉक्टर को वेसुद्ध अवस्था मे इलाज के लिए वापी के एक हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.चौकाने वाली बात यह है कि मनसे कार्यकर्ताओ ने दो दिन में डॉक्टर पर यह दुबारा जानलेवा हमला किया. यह पूरी घटना वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद वहा पहुंचे डॉक्टरों के रोष को देखते हुए बोईसर पुलिस ने मनसे के पालघर जिला ग्रामीण जिला अध्यक्ष समीर मोरे समेत 10 लोगों पर मामला दर्ज 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा कि मनसे के करीबी किसी पेशेंट को हॉस्पिटल में भर्ती करवाने के लिए लाया गया था. हॉस्पिटल में पेशेंट के रिश्तेदारो से पहले पैसे भरने को कहा गया और  बाद में यह मामला मारपीट तक पहुंच गया.बताया जा रहा की पहले भी इलाज के बाद डॉ. को बिल का आधा पैसा ही दिया गया था जिसके कारण इस बार हॉस्पिटल ने पहले पैसा भरने को कहा.

बोईसर पुलिस स्टेशन कार्यक्षेत्र में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी गई है . बोईसर में डिप्टी एसपी कार्यालय और पुलिस स्टेशन पास में होने के बावजूद जिस तरह यह घटना हुई है, उसे देखकर व्यापारियों ,डॉ. में दहसत का माहौल बन गया है. बोईसर में गुंडो बदमाशों के हौसले बुलंद है, उनके मन में कानून का कोई डर दिखाई नही दे रहा है. उसे देख कर लोगों का पुलिस प्रशासन के ऊपर से विश्वास और भरोसा उठ गया है. वही इस मामले को तूल पकड़ता देख पालघर के एसपी बालासाहेब पाटिल ने खुद बोईसर पहुंच कर हालात को कंट्रोल किया.