April 19, 2024

Palghar District / प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर,  शव को बेड में छिपाया , बहन को लिखा यह संदेश

पालघर :- महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा में एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को बेड में छिपाने का मामला सामने आया है. 26 वर्षीय हार्दिकशाह, 37 वर्षीय मेघा पूर्वी यह दोनों नालासोपारा पूर्व के सिता सदन नामक बिल्डिंग मे लिव्ह इन रेलशन मे एक साथ रह, रहे थे. तुलिंज पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए भेज कर, प्रेमी से बने कातिल, हार्दिकशाह को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है की  26 वर्षीय हार्दिक शाह और 37 वर्षीय मेघा पूर्वी की है, जिन्हें करीब तीन साल पहले, एक दुसरे से प्यार हुवा था. अभी कुछ महिने पहले यह दोनों नालासोपारा के सीता सदन नामक बिल्डिंग मे किराये से रहने के लिए आये थे. बिल्डिंग मे रहने वालों को उन्हों एक दुसरे को पति और पत्नी बताया था.

बताया जा रहा है की हार्दिक वेरोजगार था और वह कुछ काम नाही करता था. जबकि मेघा एक नर्स थी , वह घर का सारा खर्च उठाती थी. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगडे होते थे. यह झगड़ा इतना बढ़ गया की हार्दिक ने मेघा का गला दबा उसे मौत के घाट उतरा दिया. उसके बाद उसके शव को बेड में छिपाकर घर में रखे सामान बेच कर वह फरार हो गया.ताकि इस हत्या के बारे में किसी को पता नही चले.

इस हत्या की जांच में जुटी तुलिंज पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शैलेंद्र नगरकर और उनकी टीम को सूचना मिली की हत्या का आरोपी हार्दिक शाह ट्रेन से राजस्थान जा रहा है. जिसके बाद तुलिंज पुलिस ने राजस्थान रेलवे पुलिस से संपर्क कर राजस्थान रेलवे पुलिस को आरोपी का फोटो भेजकर पूरी घटना की जानकारी दी . और राजस्थान रेलवे पुलिस की सहायता इस हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस जांच में इस हत्याकांड के आरोपी का एक व्हात्सप्प चेट भी सामने आया है जिसमे वह अपनी बहन से कहता है ,की अब उसकी मेघा अक्का से बात नई हो पाएगी, क्यूकी अब वो हमारे बीच नहीं है, उसने महोल ही घर का इतना बिगड के रखा था, और उसका बहार भी अफेयर चल रहा था, मेरे अलावा और साथ है, 30,000 रुपये का पानी भी कर दिया, बाकी कुछ नहीं, वो मेरी  जिंदगी बिगडने आई थी ,मेरी पूरी जिंदगी बिगड दी है उसने……

आगे लिखता है की  उसकी बॉडी अगर चाहिए तो मै बिल्डिंग का एड्रेस, और वहां के 2 लोगो का नंबर भेज देता हूं, अभी तक किसी को पता नहीं चलता है, इस लिए पुलिस वाले मुझे उठाए, उससे पहले मैं हार्दिक शाह अपनी जान देने जा रहा हूं, क्योंकि उस पागल लड़की के पीछे अब मेरी जिंदगी पूरी बरबाद होगी, उससे बेहतर है में भी अपनी जान दे देता हु. उसके बाद अपनी को बाय कहते हुए कहता है ,की काकी को मेरी तरफ से सॉरी बोल देना आप।