Saturday, September 21, 2024
No menu items!

डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती पर छाया मातम , निकले शोभायात्रा में करंट लगने से 2 युवकों की मौत, 4 की हालत गंभीर

पालघर :- पालघर जिले के विरार के कारगिल नगर में डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती पर निकले शोभायात्रा के दौरान करंट लगने से रूपेश सुर्वे उम्र 30 साल और सुमित सूत उम्र 23 साल नामक 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. इस हादसे से शहर में मातम पसर गया है, हादसा गुरुवार रात करीब 10:30 बजे आसपास हुआ। इस मामले में विरार थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है की विरार के कारगिल नगर में बौद्धजन पंचायत समिति द्वारा डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकाली गई थी . यह शोभायात्रा रात 9 बजे शुरू हुई और साढ़े 10 बजे समाप्त हुई. कार्यकर्ता कागिल चौक से जुलूस खत्म कर जब घर लौट रहे थे.  उस समय बनाये गए वाहन की ट्रॉली पर 6 लोग खड़े थे. तभी गाड़ी पर लोहे की रॉड में लगा झन्डा पास के ट्रांसफार्मर से टकरा गया. जिसके बाद करंट लगने से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गयी और उमेश कनौजिया (18) राहुल जगताप (18)सत्यनारायण (23) 3 गंभीर रूप से घायलों को मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि अस्मित कांबले (32) की हालत स्थिर बताया जा रहा है।

वही घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पार्षद, सामाजिक कार्यकर्ता, भीम सैनिक, डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर प्रेमी नालासोपारा के तुलिंज अस्पताल पहुंचे. पुलिस उपायुक्त सुहास बावचे, सहायक पुलिस आयुक्त रामचंद्र देशमुख, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र कांबले, उप तहसीलदार सीके पवार ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए घटना स्थल का दौरा किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular