April 20, 2024

मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां जनता के बीच गिनाएगी भाजपा, एक महीने चलेगा महा जनसंपर्क अभियान

केशव भूमि नेटवर्क /  पालघर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा 9 साल में किए गए विकास कामों को लेकर भाजपा अब जनता के दरबार में जाएगी । और सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने गिनाएगी। मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा.जे.पी.नड्डा ने मोदी@9 अभियान के तहत देशभर में  लोकसभा स्तर पर महा जनसंपर्क अभियान ( Maha Jansampark Abhiyan) चलाने का निर्णय लिया  है । 30 मई से शुरू हुवा यह अभियान 30 जून तक यानी एक महीने चलने वाला है ।

वही पालघर में पत्रकारों से वर्तालाप करते हुए पालघर लोकसभा यात्रा प्रभारी पूर्व विधायक नरेंद्र पवार और पालघर जिला प्रभारी रानी द्धिवेदी ने मोदी@9 अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया, कि सभी जिलाध्यक्षों को महाराष्ट्र की सभी 48 लोकसभा में मोदी@9 अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए हैं । इस अभियान तहत 1 जून से 22 जून तक बुद्धिजीवियों, प्रभावशाली व्यक्तियों, व्यवसायियों, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्तियो के साथ अलग अलग बैठक और सभा के माध्यम से मोदी सरकार द्वारा किये गए विकास काम और सरकार द्वारा लिए महत्वपूर्ण निर्णय उन तक पहुंचाया  जाएगा । साथ ही 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर बड़ी संख्या में योगासनों का आयोजन कर जनसभा का आयोजन किया जायेगा । इसी बिच मोदी सरकार के नौ वर्ष के कार्यकाल में जनहित व राष्ट्रहित में लिए गए निर्णयों की जानकारी प्रदेश के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को नागरिकों को दी जाएगी । ताकि तालुक और वार्ड स्तर पर हमारे लोंग सभी मतदातओं के घर घर  जाकर सरकार की उपलब्धियों कों उन तक पहुंचा सके ।

इस अवसर पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल , राजन नाईक ,संतोष जनाठे ,पुंडलिक भानुशाली,  सुरेखा थेतले समेत अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे .