Friday, September 20, 2024
No menu items!

पालघर जिला – कसाइयों ने पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला ,दो पुलिस कर्मी हुए घायल, पति हुवा फरार पत्नी पहुंची जेल

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : पालघर जिले के वाड़ा में कसाइयों द्वारा  पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है|इस हमलें में सचीन भोये और भूषण खिल्लारे नामक दो पुलिस कर्मी घायल हो गए है । वाड़ा में चल रहे गैर कानूनी कत्लखाने से जानवरों को छुड़ाने के लिए वाडा पुलिस स्टेशन की यह टीम गयी हुई थी|पुलिस ने इस कत्लखाने से चार जानवरों को छुड़ाया है , जिसमे एक गाय और उसके बच्चें के साथ दो कटे हुए जानवरों का पांच सौ किलो मांस जप्त किया है|पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भा. दं.वि .कलम 307,353,332,34सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी फौजान सिद्दकी  लोनबाल की  पत्नी रुबीना फौजान लोनबाल को गिरफ्तार कर लिया है । कोर्ट ने रुबीना को 13 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। जबकि फौजान सिद्दकी , साईनाथ कंवर और इनका साथी फरार  होने सफल हो गए|जिसमें आरोपी साईनाथ कंवर वडवली ग्रामपंचयत का सदस्य है । वही कत्लखाने से छुड़ाई गयी, गाय और उसके बच्चों को गौशाला में भेज दिया गया है ।

देखें विडियो …

पुलिस के मुताबिक़ आठ सितंबर को डीवाईएसपी शैलेश काले और उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि वाड़ा  में एक जगह  पर जानवरों को काटने का कत्लखाना और उनका मास बेचने का कारोबार होता है । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को देखकर , फौजान सिद्दकी,साईनाथ कंवर और इनके साथी पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला कर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए ।

वही दूसरी तरफ आठ सितंबर को वाड़ा भिवंडी सड़क पर जानवरो के कत्लखाने ले जाने की खबर पुलिस की मिली थी । जिसके बाद पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी में पुलिस को कुडुस और अम्बाडी सड़क पर बैलो से लदी एक पिकअप MH48BM557 बरामद | पुलिस ने जब इनसे पूछताछ किया तब पता चला यह बैल कत्लखाने में कटने के लिए जा रहे है । जिसके बाद भिवंडी के वारेट गांव के रहने वाले आरोपी पंकज  पुंडलिक आगीवले ,इलियास आदम शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया | कोर्ट ने इन आरोपियों को भी 12 सितंबर तक पुलिस हिरासत भेज दिया है । यह लोग नकली नम्बर प्लेट लगाकर जानवरो की तस्करी कर रहे थे |

RELATED ARTICLES

Most Popular