Sunday, October 6, 2024
No menu items!

Accident: कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचे बंगाल बीजेपी चीफ, 3 सवारियां चोटिल, बोले- कोई साजिश तो नहीं

BJP state president Sukanta Majumdar to visit Howrah । Sangbad Pratidin

नई दिल्‍ली । पश्चिम बंगाल बीजेपी के चीफ सुकांत मजूमदार की कार का रविवार को एक्सिडेंट हो गया. सड़क हादसे के दौरान वह तो बाल-बाल बच गए मगर उनकी गाड़ी में सवार 3 लोग चोटिल हो गए. दुर्घटना के बाद सुकांत मजूमदार ने यह पता लगाने के लिए जांच की मांग उठाई कि क्या यह हादसा सूबे में विपक्षी दल भाजपा के नेताओं को निशाना बनाने के लिए कोई साजिश तो नहीं था।

पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया कि सुकांत मजूमदार की गाड़ी तब हादसे का शिकार हुई थी जब वह नदिया जिले के शांतिपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-34 पर एक पुलिस बैरिकेड से जा टकराई थी. सुकांत मजूमदार तब फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर लौट रहे थे. उनके मुताबिक, दुर्घटना तब हुई, जब उनकी कार 1 बस से आगे निकलने की कोशिश में थी।

“ड्राइवर ने कार बस से आगे निकालने का किया था प्रयास”

बंगाल बीजेपी चीफ ने आगे यह भी बताया कि कार में सवार 3 लोग जख्मी हुए. वह बोले- मैं सही-सलामत बच गया पर मेरी कार में सवार 3 लोगों को चोटें आईं. चूंकि, बस राजमार्ग के किनारे को अवरुद्ध कर रही थी तो ड्राइवर ने गाड़ी को उस बस से आगे निकालने का प्रयास किया और इसके बाद पुलिस की ओर से वहां लगाए गए बैरिकेड से कार टकरा गई थी।

सुकांत मजूमदार जानलेवा हमले का शिकार

इस बीच, बंगाल बीजेपी की ओर से पुलिस पायलट वाहन सहित 2 कारों की तस्वीर एक्स पर शेयर की और दावा किया कि सुकांत मजूमदार जानलेवा हमले का शिकार हो गए। बीजेपी ने इस दौरान कैप्शन में जानकारी दी, “बंगाल के लोगों के समर्थन के कारण मजूमदार को बचा लिया गया. घायल सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने हादसे के बाद क्या कहा?

वैसे, पुलिस के एक अफसर ने दुर्घटना के लिए सड़क पर जारी मरम्मत कार्य को जिम्मेदार ठहराया, जबकि बीजेपी के दावों के जवाब में बंगाल पुलिस बोली- सुकांत मजूमदार जब राष्ट्रीय राजमार्ग-34 पर कृष्णानगर की ओर जा रहे थे तो उनकी सुरक्षा में शामिल सीआईएसएफ के वाहन ने शांतिपुर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गोबिंदपुर के पास कार को टक्कर मार दी, जिससे “मामूली रूप से नुकसान हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular