ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

गोमांस से लदे कंटेनर ,और इनोवा कार को पालघर क्राइम ब्रांच नें किया जप्त , 3 आरोपी गिरफ्तार ,मालेगांव से मुंबई जा रहा था गोमांस से लदा कंटेनर

पालघर कोर्ट ने सभी आरोपियों 9 जून तक भेजा क्राइम ब्रांच के हिरासत में

पालघर: पालघर क्राइम ब्रांच यूनिट बोईसर (LCB,Crime branch unit Boisar } नें गोमांस (Gomans} से लदे एक कंटेनर (container) और इनोवा कार को जप्त कर गोमांस ले जारहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.यह कंटेनर मालेगांव से मुंबई जारहा था.कंटेनर में करीब 12 टन गोमांस लदा था, बाजार में जिसकी कीमत 28 लाख रूपये बतायी जा रही है.पालघर कोर्ट (Palghar  Court)नें सभी आरोपियों को 9 जून तक क्राइमब्रांच के हिरासत में भेज दिया हैं.

बताया जा रहा है की बोईसर यूनिट के क्राइमब्रांच के पीएसआई सागर पाटिल  कों उनके खाबर्चियों द्वारा जानकारी मिली थी की गोमांस लदा एक कंटेनर मालेगांव से मुंबई आ रहा है. सुचना मिलने के बाद पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे , क्राइमब्रांच के पीआई अजय वसावे के निगरानी में योजनाबद्ध तरीके से फील्डिंग लगाकर बैठें पीएसआई सागर पाटिल और उनकी टीम के संदीप सरदार , विजय ठाकुर ,कैलास पाटिल व अन्य पुलिस कर्मियों नें मनोर (Manor) के सावर खंड के पास इस कंटेनर और उसके साथ चल रही इनोवा कार को पकड़ कर उसे जप्त करते हुए इसके खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. क्राइमब्रांच नें जप्त किये गए मांस के सेंपल को जांच के लिए भेज दिया है.अब जांच रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो पायेगा की यह गोमांस है या किसी अन्य जानवर का है.

वही क्राइमब्रांच पुलिस अब इस जांच में जुटी है की यह मांस मालेगांव में कहा से आरहा था और मुंबई में कहा जा रहा था.और इसके मुख्य आरोपी कौन है.वही अगर सूत्रों की माने क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए आरोपी केवल मोहरे है.मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के पकड़ से दूर है. जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.

आगे पढ़े – पालघर में गहराया पानी का संकट , बूंद बूंद पानी के लिए तरसते रहे है लोग

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!