ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या , दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पालघर: पालघर जिले के जव्हार में नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करके फरार हुए दो युवकों को जव्हार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की लड़की के पिता ने जव्हार पुलिस स्टेशन में अपने लड़की की हत्या का शिकायत दर्ज करवाया था. लड़की के पिता का कहना था की किसी अज्ञात लोगों ने उसके लड़की के सिर को पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर उसके शव को जामसर गांव के पास नाले में फेककर फरार हो गए है.

   वहीं शिकायत दर्ज होने के बाद पालघर के एसपी बालासाहेब पाटिल ,जव्हार के डीवाईएसपी प्रशांत परदेशी , क्राइम ब्रांच के निरीक्षक अजय बसावे के मार्गदर्शन में बनाई गई पुलिस की टीम इस घटना की जांच जुट गयी. इस घटना की जांच कर रही बोईसर क्राइम ब्रांच के पुलिस उपनिरीक्षक आशीष पाटिल की टीम नें घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद, मृतक लड़की के रिश्तेदारों और पास के गांव में चल रहे एक बांधकाम की जगह मजदूरी करने के लिए जाने वाले 14 महिला ,पुरुष के एक ग्रुप से पूछ ताछ करने के बाद शक के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछ ताछ किया तो इस घटना से पर्दा उठ गया।

  पुलिस की पूछ ताछ के दौरान युवकों ने बताया कि जब यह लड़की अकेले अपनी खेती में आम के बाग की रखवली के लिए गयी थी, उस दौरान उन्हों ने उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. लड़की नें जब यह बात अपने परिवार और रिश्तोदारो को बताने की बात कही तो भेद खुलने और बदनामी के डर से इन्होने उसकी हत्या कर उसके शव को फेंक कर फरार हो गए.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!