Sunday, October 6, 2024
No menu items!

चुनाव प्रचार के बीच जगनमोहन रेड्डी पर पत्थर से हमला, आंख पर लगी चोट

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार को लोगों ने पत्थर फेंका। उनकी बाईं आंख के ऊपर चोट आई। वे विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार कर रहे थे। मुख्यमंत्री जब अपने बस टूर के दौरान सिंह नगर के विवेकानंद स्कूल सेंटर में भीड़ का अभिवादन कर रहे थे तभी उन पर पत्थर फेंका गया।

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर हुए हमले की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने निंदा की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि मैं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं ।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री के ‘मेमंता सिद्धम’ नामक चुनाव प्रचार के दौरान उन पर पथराव हुआ। ऐसे में एक पत्थर उनकी बाईं आंख के ऊपर लगा और वह घायल हो गए। इस दौरान उनके साथ मौजूद विधायक वेलमपल्ली भी घायल हुए। घटना के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेरे में लेकर बुलेट प्रूफ गाड़ी से लेकर जाकर विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सीएम रेड्डी ने फिर से बस यात्रा शुरू कर दी।

सत्ता पक्ष वाईएसआरसीपी के एक नेता ने हमले के लिए विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सीएम जगन को मिल रहे जनता के समर्थन को सहन नहीं कर सकने के कारण ऐसे अलोकतांत्रिक तरीके अपनाए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular