ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मदर्स डे पर सामूहिक रूप से महिलाओं नें देखा ‘’द केरल फाईल’’, कहा षड्यंत्र कारी लोगो से सावधान रहें युवतियां

पालघर : मदर्स डे ( mothers day ) पर आज कान्यकुब्ज मंडल द्वारा महिलाओं कों सामूहिक रूप से ‘’द केरल फाईल’’ ( The kerala story movie ) फिल्म दिखाया गया. कान्यकुब्ज मंडल मुंबई ( Kanyakubj Mandal mumbai ) की तरफ़ से अजय शुक्ला, अरविंद अवस्थी, राजेश शुक्ला और मुकेश दुबे नें फिल्म के इस शो का बुकिंग किया था.

वही फिल्म देखने आई महिलाओं और मुकेश दुबे नें युवतियों कों नसीहत देते हुए की आज बड़ी संख्या में हमारे धर्म की युवतियां दुसरे धर्म के षड्यंत्र का शिकार हो रही है. इस लिए हमें षड्यंत्र कारी लोगो से सावधान रहना चाहिए. हिन्दू धर्म दुनिया का सबसे प्राचीन और एक शक्तिशाली धर्म है. हमें हमारा धर्म नही छोड़ना चाहिए. हर किसी को धर्म के मार्ग पर चलना चाहिए क्योकिं हमारा हिन्दू धर्म सत्य के मार्ग पर चलना, दूसरों को कष्ट न देना सिखाता है.

साथ ही उन्हों ने कहा की आज मदर्स डे है , हमें माँ के महत्त्व को नही भूलना चाहिए, माँ एक माँ के साथ बेटियों की एक सहेली भी होती है.इस लिए युवतियों को कोई गलत कदम उठाने से पहले अपनी माँ को सारी बात बतानी चाहिए . माँ –बाप अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के बारे में सोचते है. इस लिए लडकियों को अपनी माँ से कोई बात नही छिपानी चाहिए . नही तो उस लड़की की हालत इस फिल्म में दिखाई गयी लड़की जैसा हो सकता है.

Related Articles

Back to top button