लाइफस्टाइल

64 साल की नीना गुप्ता ने सफेद-पीले गाउन में ढा दिया कहर

नई दिल्‍ली। हाल ही में एक इवेंट में कई हस्तियों ने शिरकत की जिनमें हुस्न की मल्लिका नीना गुप्ता भी मौजूद थीं। 64 की उम्र में भी इनकी ये चार्म और ग्‍लो ऐसा है कि बॉलीवुड की लाखों नई हसीनाओं को पीछे छोड़ दें। पर इस बार तो नीना ने बाकी हीरोइन तो छोड़िए फैशन और ब्यूटी के मामले में अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ा।

‘पंचायत’ की इस अदाकारा ने सभी नई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ने की जैसे कसम खाई हुई है। अपने वाइट और येलो कलर के गाउन में नीना इतनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं कि कोई भी देखकर नहीं कह सकता कि इनकी उम्र 64 साल हो गई है। हॉल्टर नेक वाले इस ऑफ शोल्डर गाउन के आगे से पीले रंग का कपड़ा लगा था जो नेकलाइन से जुड़ा हुआ था। इसी के साथ इस एवरग्रीन ब्यूटी में हाथों में सफेद कलर का क्लच कैरी किया हुआ था, वो नीना के लुक को क्लासी टच दे रहा था।

ओपन गाउन के साथ नीना ने लिपस्टिक के साथ आंखों पर काजल लगाया हुआ था। बालों को मेसी बन बनाकर सामने से बालों की लट निकाल रखी थी। जूलरी के तौर पर नीना ने कानों में गोल्डन कलर के इयररिंग और हाथों में गोल्डन कड़े और ब्रेसलेट कैरी किया हुआ था। अपने मिनिमल लुक में भी नीना गुप्ता का चार्म अलग ही चमक रहा था।

मसाबा एक बेहतरीन फैशन डिजाइनर लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने इवेंट के लिए बहुत ही सिंपल लुक को स्टाइल किया था। बेबी पिंक कलर के लूज फिटेज गाउन में मसाबा भी बहुत सुंदर दिख रही थी। ये इस बाला की प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर करने के बाद पहना पब्लिक अपीयरेंस था। अपने इस गाउन के साथ मसाबा मे फ्लेट रिबन बॉ वाली सैंडल कैरी की थी, लुक में काफी क्यूट दिख रही थीं।
अपनी पिंक ड्रेस के साथ मसाबा ने पिंक कलर की लिपस्टिक और ब्लश यूज किया था। साथ में जूलरी के तौर पर गोल्डन चोकर कैरी किया था। हाथ में नजर का काला धागा बांधी मसाबा ने कानों के साइड से हेयर फ्लिक्स निकाली हुई थी।

फेमस फैशन डिजाइन में से एक मसाबा इस बार अपनी मां के सामने फीकी पड़ गई। जहां एक और 34 साल की मसाबा पिंक लूज ड्रेस में दिखीं तो वहीं सफेद और पीले कलर के गाउन में नीना गुप्ता को अपनी एवरग्रीन ब्यूटी में कहर ढाते देखा गया। वैसे तो दोनों मां-बेटी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रहे थे, लेकिन नीना गुप्ता का अंदाज ही निराला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button