ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में नए डीएम गोबिंद बोडके ने संभाला पदभार

पालघर : पालघर ( Palghar) के डीएम डॉ. माणिक गुरसल ( DM Dr. Manik Gursal )  के तबादले के बाद पालघर के नए डीएम गोबिंद एम. बोडके ( DM Gobind M. Bodke) ने शनिवार को डीएम डॉ.माणिक गुरसल के पास से डीएम का पदभार संभाला लिया . डॉ. माणिक गुरसल के तबादले के बाद सरकार ने नए डीएम को तुरंत पदभार संभालने का आदेश दिया था.

नए डीएम के पदभार संभालने के बाद अब यह माना जा रहा है कि पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन के प्रोजेक्ट के काम काज में तेजी आएगी. इस प्रोजेक्ट के लिए बची जमीनों को जल्द से जल्द अधिग्रहण किया जाएगा.पालघर जिले में अभी तक करीब इस प्रोजेक्ट के लिए लगने वाली करीब 60 % जमीन को अधिग्रहण कर लिया गया है.और 40 प्रतिशत जमीन का अधिग्रहण करना बाकी है। महाराष्ट्र में अघाड़ी सरकार बनने के बाद यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया था.

इससे पूर्व बोडके महावितरण कोंकण परिमंडल के प्रबंध निदेशक के पद पर कार्यरत रह चुके है. साथ ही उन्हें कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका , अकोला महानगरपालिका में आयुक्त समेत अन्य विभागों के पदों की ज़िम्मेदारी संभाल चुके है.

इस अवसर पर अपर कलेक्टर दिलीप गुट्टे, रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर डॉ. किरण महाजन, डिप्टी कलेक्टर संदीप पवार, डिप्टी रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर सुरेंद्र नवले, एसडीएम धनाजी तोरास्कर, तहसीलदार चंद्रसेन पवार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

 

आगे पढ़े – पालघर में समुंद्री किनारों को प्रशासन करेगा चकाचक,सफाई के लिए 90 लाख की खरीदी मशीन

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!