Friday, September 20, 2024
No menu items!

बेरहम मां बेटे की छाती पर बैठी, बेटा मांगता रहा पानी, पीटती रही मां

देहरादून. उत्तराखंड के रुड़की के झबरेड़ा में मां का बच्चे की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मां अपने बच्चे को बेहरमी से पीट रही है. अक्‍सर देखने में आता है मां तो कई बार गलतियों को नजरअंदाज करके अपने बच्चों को बचाती नजर आती है. मगर इस वीडियो में तो मां 12 साल के बेतहाशा पीट रही है वीडियो के सवाल उठ रहा है कि ये कैसी मां है, अरे ये सचमुच उस बच्चे की मां है?

बच्चे पर बेरहम बनी मां का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने वीडियो को शेयर करके मां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने मां के पास पूछताछ करने के लिए पहुंची. आखिर मां बच्चे ने अपने बच्चे को इतनी बेहरमी से क्यों पीटा?

दो मिनट के इस वायरल वीडियो में एक महिला अपने 12 साल के एक बच्चे को बुरी तरह पीटती दिखाई देती है. महिला न सिर्फ उसे बुरी तरह मारती है बल्कि उसकी छाती पर बैठकर उसके सिर को जमीन पटकती भी दिखाई दे रही है वीडियो में मां की मार से बेहाल बच्चा बार-बार पानी मांगता है, लेकिन महिला पानी देने की बजाए, उसे और पीटने लगती है.

बच्चे को पीटते समय मां का ध्यान वीडियो बनवाने में लगा हुआ था. महिला ने शख्स से पूछा कि वीडियो बन रहा है या नहीं? बाद में वीडियो झबरेड़ा का होने के साथ लिखा गया है कि महिला कपड़े की दुकान पर काम करती है. उसका नाम पता भी वीडियो के साथ दिया गया है. झबरेड़ा पुलिस जब महिला के पास जांच के लिए पहुंची तो वीडियो की जो सच्चाई आई उसे देखकर वह भी दंग रह गई.

झबरेड़ा थानाध्यक्ष अंकुर शर्मा ने बताया कि जांच के लिए महिला के घर गए तो पता चला कि महिला का मायका झबरेड़ा में है और उसकी शादी देवबंद के रहने वाले एक शख्स के साथ हुई थी. अब दोनों अलग-अलग रहते हैं. पुलिस ने महिला से जब इस मारपीट के बारे में पूछा तो पता चला कि महिला अपने तीन बच्चों के साथ झबरेड़ा में रहती है और अपने पति से बच्चों के खर्च के लिए पैसे चाहती थी जो कि वह नहीं दे रहा था. बच्चों के खर्च के लिए मां ने बच्चे को पीटते हुए वीडियो पति को भेज दी. पति ने महिला को फंसाने के लिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके वायरल कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, इस मामले को चाइल्ड वेलफेयर की निगरानी में रखा जाएगा, इसलिए इसे चाइल्ड वेलफेयर को भेजा दिया गया है. वहीं महिला के द्वारा बच्चे को इस तरह पीटने के कारण पुलिस ने कहा कि महिला को काउंसलिंग की जरूरत है. वो आगे इस तरह का कोई काम फिर से न करे इसके लिए उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular