Friday, October 18, 2024
No menu items!

BB OTT : दीपक चौरसिया के बाद बिग बॉस ने इन 2 को दिखाया बाहर का रास्ता

मुंबई। अनिल कपूर होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से एक झटके में दो खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। दीपक चौरसिया के एविक्शन के बाद माना जा रहा था कि हाल फिलहाल में शायद कोई एविक्शन नहीं होगा, लेकिन बिग बॉस ने फिर एक बार गेम पलट दिया है। बिग बॉस से जुड़ी खबरें साझा करने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द खबरी, बिग बॉस तक और रीयल खबरी ने पोस्ट करके बताया है कि बिग बॉस हाउस दो बड़े खिलाड़ी वीकेंड के वार का शिकार हो गए हैं। जाहिर तौर पर इससे गेम का लेवल अब और भी ज्यादा टफ हो जाएगा।

कौन से दो खिलाड़ी हुए एविक्ट?
रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए अदनान शेख और लगातार परफॉर्मेंस को लेकर सवालों के घेरे में बनी हुईं सना सुल्तान एविक्ट हो गई हैं। लव कटारिया और एल्विश यादव के कट्टर दुश्मन माने जाने वाले अदनान शेख जब घर में आए तो माना गया कि जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। हालांकि लव कटारिया से कुछ गिने चुने जुबानी झगड़ों के बाद दोनों की दोस्ती हो गई और ज्यादातर वक्त दोनों साथ में वक्त बिताते नजर आने लगे। अदनान शेख ने बातें की भी तो वो ज्यादातर बाहर की बातें होती थीं, जिनके लिए अदनान को बिग बॉस से डांट भी पड़ी।

एविक्शन पर पब्लिक रिएक्शन!
जहां एक तरफ अदनान शेख एंट्री के बाद से लेकर अभी तक दर्शकों को कुछ खास कॉन्टेंट नहीं दे पाए वहीं दूसरी तरफ सना सुल्तान भी घर के भीतर फुसकी बॉम्ब ही नजर आईं। वीकेंड का वार में सना सुल्तान खान को पहले भी कई बार अनिलक कपूर से लताड़ पड़ चुकी है। लेकिन उनका वही रवैया लगातार चला आ रहा था। बात करें एविक्शन पर पब्लिक के रिएक्शन की तो एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अदनान तो बाहर वाला था, फिर भी भगा दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular