April 25, 2024

एकनाथ शिंदे रिमोट कंट्रोल की तरह कर रहे है काम

पालघर : शिवसेना उद्धव बाळासाहेब ठाकरे गट के नेता व मुंबई के पूर्व महापौर विश्वनाथ महाडेश्वर ने पालघर में एकनाथ शिंदे और उनके सहयोगी विधायको पर जमकर जुबानी हमला बोला. विश्वनाथ महाडेश्वर ने कहा की शिंदे के पास बुद्दी नही है, वह बीजेपी के इशारे पर रिमोट कंट्रोल की तरह काम कर रहे है. पालघर में शिवगर्जना कार्यक्रम में विश्वनाथ महाडेश्वर मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे.

साथ ही उन्हों ने भाजपा और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा की महंगाई , वेरोजगारी, अपनी चरम सीमा पर है. आज हर जगह जो अन्याय हो रहा है, लोकतंत्र खतरे में है.  इस पर चर्चा करने के बजाय चाय, परीक्षा पर चर्चा हो रही है.

पुराने शिवसेना नेताओ ने संभाला मोर्चा

पालघर में गुरुवार को शिवसेना उद्धव बाळासाहेब ठाकरे गट के जिला अध्यक्ष विकास मोरे , राजेन्द्र पाटिल व अन्य नेताओ द्वारा शिवगर्जना अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में शिवसेना के पुराने नेता जिन्हों ने स्वा.आनंद दिघे के साथ पालघर ठाणे में शिवसेना को मजबूत किया ऐसे नेता उदय बंधू पाटिल , केतन पाटिल समेत अन्य शिवसेना के नेताओं ने उद्धव ठाकरे गट की शिवसेना को मजबूत करने का मोर्चा संभाल लिया है.जिसके कारण शिवगर्जना कार्यक्रम में भारी संख्या में मौजूद शिवसैनिक आक्रमक और जोश में दिखाई दिए.