Friday, September 20, 2024
No menu items!

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने भाजपा नेता तिरुपति कटला की हत्या की

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने भाजपा नेता तिरुपति कटला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कटला की हत्या पर दुख जताया है। एक्स हैंडल पर जारी शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा है, नक्सलियों से हमारी लड़ाई निर्णायक मोड़ पर है। उनके मंसूबों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र यादव ने बताया कि भाजपा मंडल संयोजक और जनपद सदस्य तिरुपति शुक्रवार रात शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रास्ते में नक्सलियों ने घात लगाकर उनपर जानलेवा हमला किया। लोगों ने उन्हें बीजापुर जिला अस्पताल पहुंचाया । अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह घटना तोयनार गांव में बीती रात करीब आठ बजे हुई।

इस इलाके में नक्सली कुछ समय से भाजपा नेताओं को निशाना बना रहे। नक्सली पिछले साल भाजपा के नीलकंठ ककेम की 5 फरवरी, भाजपा के सागर साहू की 10 फरवरी, भाजपा के रामधर अलामी की 11 फरवरी, 29 मार्च को भाजपा के रामजी डोडी, 21 जून अर्जुन काका , 20 अक्टूबर को मोहला मानपुर में बिरझू तारम और 4 नवंबर को भाजपा के रतन दुबे की हत्या कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular