Friday, September 20, 2024
No menu items!

कोरबा : बीती देर रात युवक ने खुद को लगाई आग

कोरबा। शहर के व्यस्त क्षेत्र पावर हाउस रोड स्थित व्यावसायिक काम्प्लेक्स एसएस प्लाजा परिसर में शनिवार की देर रात एक युवक ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेलकर आग लगा ली। कुछ लोगों ने मिलकर आग को बुझाया और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में पुलिस पहुंची।

एसएस प्लाजा में संचालित बालाजी बर्तन भंडार में युवक अजय काम करता था। संचालक विकास अग्रवाल विक्की ने बताया कि अजय उसके यहां का कर्मचारी है और शादी में जाने की बात कह कर 2 फरवरी को अपना हिसाब कर पैसे लेकर छुट्टी पर चला गया। इसके बाद वह काम पर नहीं लौटा है। उसने 1500 रुपये एडवांस भी लिए। अजय की पत्नी उसी के दुकान में काम करती है। संचालक विकास अग्रवाल के अनुसार पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर अनबन थी और अजय उससे मिलने के लिए दुकान पहुंचा था।

इसके कुछ देर बाद रात करीब 9.30 से 10 बजे के बीच अजय ने एसएस प्लाजा से बाहर निकाल कर बन्द सराफा दुकान के सामने खुद पर कोई ज्वलनशील पदार्थ उड़ेल कर आग लगा ली। आग की लपटों में युवक को घिरा देख आसपास के लोग वहां पहुंचे और आग को बुझाया। युवक को पुलिस के आने से पहले वाहन की मदद से जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती करा दिया गया। इस मामले में पुलिस द्वारा आवश्यक पूछताछ और पड़ताल शुरू कर दी गई है। अजय का बयान आने के बाद ही सारी तस्वीर साफ होगी कि उसने पारिवारिक कारण से यह सब किया, या फिर वजह कुछ और है।

RELATED ARTICLES

Most Popular