Sunday, September 22, 2024
No menu items!

मप्र के ग्वालियर में कार से कार टच होने पर युवक-युवती ने जॉइंट कमिश्नर को पीटा

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार देर रात एक युवक और युवती ने जॉइंट कमिश्नर के साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव करने आने वालों को साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि अधिकारी की कार पीछे करते समय आरोपियों की कार से टच हो गई थी। इससे नाराज आरोपी ने उन्हें थप्पड़ और रॉड से पीटा।

घटना शनिवार रात 10.15 बजे शहर के गश्त का ताजिया इलाके की बताई जा रही है। अधिकारी अखिलेश जैन परिवार के साथ प्रवचन सुनकर घर लौट रहे थे। सराफा स्कूल के पास आरोपी युवक-युवती ने अपनी कार बीच सड़क पर लगा रखी थी। ड्राइविंग सीट पर युवती थी। इस कार के आगे अधिकारी की कार पार्क थी। अधिकारी के कार पीछे करते समय आरोपी की कार से टच हो गई थी। इतने में आरोपी युवक कार से नीचे उतरा और झगड़ा करने लगा। बाद में युवती भी आ गई। अधिकारी को बचाने आए प्रदीप पांडे, उनके भाई गजानंद पांडे और भतीजे वैभव से भी आरोपियों ने मारपीट की। जब युवक-युवती को पता चला कि जिससे उन्होंने मारपीट की है वे अधिकारी हैं तो दोनों फौरन भाग निकले।

लैंड रिकॉर्ड के जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन ने बताया कि कुमकुम अपार्टमेंट में पंडितजी आए हैं। मैं पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ प्रवचन सुनने आया था। घर जाते समय पीछे करते हुए मेरी कार पीछे खड़ी युवक की कार से टच हो गई। मैंने उसे सॉरी भी बोला, लेकिन युवक ने मुझे थप्पड़ मार दिया। इस बीच ठेले पर रखी रॉड उठाकर उसने मेरी पीठ पर मारी और बचाव में आए पिताजी को भी धक्का दे दिया। बीच-बचाव करने आए लोगों को भी पीटा।

RELATED ARTICLES

Most Popular