राज्य

Badaun Double Murder Case: साजिद ने उस्तरे से किए 24 वार, तड़पते रहे बच्चे, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के बदायूं में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैली हुई है। जघन्य हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हत्यारा साजिद ने मासूम दोनों बच्चों पर एक-दो नहीं बल्कि कुल 24 वार किए थे। आयुष और आहान की जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है, वो बेहद डराने वाली है।

आयुष पर 14 और अहान पर 9 घाव के निशान: रिपोर्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए साजिद ने बच्चों का गला रेतने के बाद हाथ,पैर और पीठ पर कई वार किए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि आयुष पर 14 और अहान पर 9 घाव के निशान थे। हत्यारा ने दरिंदगी को पार करते हुए गर्दन काटने के बाद भी नहीं रुका। इसके बाद भी बॉडी पर कई वार किए।

 

दोनों मासूम बच्चे करीब 10 मिनट तक जान बचाने के लिए जूझते रहे। कल दोपहर दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम किया गया। 10 बजे उनका मासूमों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बता दें कि मंगलवार शाम को नाई साजिद ने मासूम बच्चों की मां के ब्यूटी पार्लर की दुकान से क्लेचर खरीदा। इसके बदले उन्होंने 50 रुपये दिए। उसकी मां ने 45 रुपये काटकर 5 रुपये रिटर्न कर दिए। इसके बाद उन्होंने प्रेग्नेंट पत्नी के नाम पर 5 हजार रुपये मांगे।

ऐसी रची थी साजिश

इसके बाद वह तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर छत पर घूमने चले गया। फिर बच्चे को पानी लाने के लिए छत पर बुलाया। छत पर हत्यारा ने बच्चों का गला रेत दिया। हत्यारा ने एक-दो-तीन बार नहीं, बल्कि कुल 24 वार किए। दोनों बच्चों 10 मिनट तक अपनी जान बचाने के लिए जूझते रहे।

Related Articles

Back to top button